1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. सान्या मल्होत्रा ने फोटोग्राफ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान असली सीए छात्रों से की मुलाकात

सान्या मल्होत्रा ने फोटोग्राफ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान असली सीए छात्रों से की मुलाकात

India TV Photo Desk [Published on: 07 Mar 2019, 9:15 PM IST]
  • फोटोग्राफ के निर्माताओं ने बुधवार रात मुंबई में वास्तविक जीवन के चार्टर्ड अकाउंटेंट छात्रों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस अवसर पर, फोटोग्राफ की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और निर्देशक रितेश बत्रा ने इस विशेष स्क्रीनिंग में छात्रों के साथ मिल कर फ़िल्म का आनंद लिया।  
    1/4

    फोटोग्राफ के निर्माताओं ने बुधवार रात मुंबई में वास्तविक जीवन के चार्टर्ड अकाउंटेंट छात्रों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस अवसर पर, फोटोग्राफ की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और निर्देशक रितेश बत्रा ने इस विशेष स्क्रीनिंग में छात्रों के साथ मिल कर फ़िल्म का आनंद लिया।

     

  •   स्क्रीनिंग के बाद, सान्या मल्होत्रा और निर्देशक रितेश बत्रा ने छात्रों के साथ बातचीत की, उनसे प्रतिक्रिया ली और साथ ही उनके साथ फोटोग्राफ खिंचवाते हुए नज़र आये।
    2/4

     

    स्क्रीनिंग के बाद, सान्या मल्होत्रा और निर्देशक रितेश बत्रा ने छात्रों के साथ बातचीत की, उनसे प्रतिक्रिया ली और साथ ही उनके साथ फोटोग्राफ खिंचवाते हुए नज़र आये।

  • सान्या मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म फ़ोटोग्राफ़ में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की भूमिका निभा रही है इसिलए निर्माताओं ने वास्तविक जीवन के चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करने का फैसला लिया था। 
    3/4

    सान्या मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म फ़ोटोग्राफ़ में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की भूमिका निभा रही है इसिलए निर्माताओं ने वास्तविक जीवन के चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करने का फैसला लिया था। 

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की असामान्य जोड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है। नवाजुद्दीन जिन्होंने इंडस्ट्री को कुछ ऐसे किरदार दिए हैं जो हमेशा जीवित रहेंगे, वह इस फ़िल्म के साथ एक और दिलचस्प प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होगी
    4/4

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की असामान्य जोड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है। नवाजुद्दीन जिन्होंने इंडस्ट्री को कुछ ऐसे किरदार दिए हैं जो हमेशा जीवित रहेंगे, वह इस फ़िल्म के साथ एक और दिलचस्प प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होगी

Next Photo Gallery