1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की डिनर डेट, आलिया भट्ट-परिणीति चोपड़ा भी थीं मौजूद

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की डिनर डेट, आलिया भट्ट-परिणीति चोपड़ा भी थीं मौजूद

India TV Photo Desk [Published on: 26 Nov 2018, 11:50 PM IST]
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को अब कुछ ही दिन बचे हैं। निक कुछ दिन पहले ही भारत आए थे और उनके भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ सोमवार को मुंबई पहुंचे। सोमवार रात चारों डिनर करने एक रेस्टोरेंट में पहुंचे। रेस्टोरेंट के बाहर परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट को भी देखा गया।
    1/5

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को अब कुछ ही दिन बचे हैं। निक कुछ दिन पहले ही भारत आए थे और उनके भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ सोमवार को मुंबई पहुंचे। सोमवार रात चारों डिनर करने एक रेस्टोरेंट में पहुंचे। रेस्टोरेंट के बाहर परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट को भी देखा गया।

  • परिणीति ने क्रीम कलर का आउटफिट पहना था। परिणीति अपनी बहन की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।
    2/5

    परिणीति ने क्रीम कलर का आउटफिट पहना था। परिणीति अपनी बहन की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

  • प्रियंका, आलिया के बहुत करीब हैं। प्रियंका की रोका सेरेमनी की पार्टी में भी आलिया पहुंची थीं। आलिया ब्लू गाउन में नजर आईं।
    3/5

    प्रियंका, आलिया के बहुत करीब हैं। प्रियंका की रोका सेरेमनी की पार्टी में भी आलिया पहुंची थीं। आलिया ब्लू गाउन में नजर आईं।

  • प्रियंका भी गाउन में नजर आईँ। निक कैजुअल अवतार में थे।
    4/5


    प्रियंका भी गाउन में नजर आईँ। निक कैजुअल अवतार में थे।

  • प्रियंका और निक का वेडिंग सेलिब्रेशन 29 नवंबर से शुरू हो जाएगा। पहले मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद संगीत होगा। मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखी जाएगी। 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक पति-पत्नी बन जाएंगे। 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे।
    5/5


    प्रियंका और निक का वेडिंग सेलिब्रेशन 29 नवंबर से शुरू हो जाएगा। पहले मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद संगीत होगा। मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखी जाएगी। 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक पति-पत्नी बन जाएंगे। 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे।

Next Photo Gallery