1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Photos: पूजा बत्रा ने नवाब शाह से रचाई शादी, पहले पति के साथ इस वजह से टूटा गया था रिश्ता

Photos: पूजा बत्रा ने नवाब शाह से रचाई शादी, पहले पति के साथ इस वजह से टूटा गया था रिश्ता

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: July 16, 2019 22:59 IST
  • पूजा बत्रा ने नवाब शाह से रचाई शादी, पहले पति के साथ इस वजह से टूटा गया था रिश्ता
    1/6

    पूजा बत्रा ने नवाब शाह से रचाई शादी, पहले पति के साथ इस वजह से टूटा गया था रिश्ता

  • पूजा ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नवाज के साथ अपनी गुपचुप शादी के बारे में बताया। ये एक प्राइवेट वेडिंग थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। पूजा और नवाब ने 4 जुलाई को दिल्ली में शादी की। दोनों की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। जून में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बना दिया। हालांकि शादी के खबरों पर पूजा ने हाल ही में मोहर लगाई है।
    2/6

    पूजा ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नवाज के साथ अपनी गुपचुप शादी के बारे में बताया। ये एक प्राइवेट वेडिंग थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। पूजा और नवाब ने 4 जुलाई को दिल्ली में शादी की। दोनों की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। जून में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बना दिया। हालांकि शादी के खबरों पर पूजा ने हाल ही में मोहर लगाई है।

  • पूजा ने इस वेबसाइट को बताया कि हां, हमने शादी कर ली है। नवाब और मैंने दिल्ली में अपने परिवार के सामने शादी की कसमें लीं। हमारे करीबी हमसे पूछ रहे थे कि हम इसमें देरी क्यों कर रहे हैं। मैं बस फ्लो के साथ जा रही थी, लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि यही वे शख्स है, जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं और इसमें देरी करने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने शादी कर ली। हमने आर्य समाज के रीति-रिवाज से शादी की और हम इसी हफ्ते अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे।
    3/6

    पूजा ने इस वेबसाइट को बताया कि हां, हमने शादी कर ली है। नवाब और मैंने दिल्ली में अपने परिवार के सामने शादी की कसमें लीं। हमारे करीबी हमसे पूछ रहे थे कि हम इसमें देरी क्यों कर रहे हैं। मैं बस फ्लो के साथ जा रही थी, लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि यही वे शख्स है, जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं और इसमें देरी करने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने शादी कर ली। हमने आर्य समाज के रीति-रिवाज से शादी की और हम इसी हफ्ते अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे।

  • जब उनसे पूछा गया कि उनकी नवाब से मुलाकात कैसे हुई तो उन्होंने बताया कि मैं एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से नवाब को जानती थी। हालांकि हमारा कनेक्शन तब बढ़ा, जब इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड ने हमें वापस मिलवाया। मुझे लगता है कि हम अपनी जिंदगी के बिल्कुल सही वक्त पर रीकनेक्ट हुए। हम इमोशनली एक ही स्पेस में थे और उसी वक्त हमें इसका अहसास हो गया।
    4/6

    जब उनसे पूछा गया कि उनकी नवाब से मुलाकात कैसे हुई तो उन्होंने बताया कि मैं एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से नवाब को जानती थी। हालांकि हमारा कनेक्शन तब बढ़ा, जब इस साल फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड ने हमें वापस मिलवाया। मुझे लगता है कि हम अपनी जिंदगी के बिल्कुल सही वक्त पर रीकनेक्ट हुए। हम इमोशनली एक ही स्पेस में थे और उसी वक्त हमें इसका अहसास हो गया।

  • पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'ABCD 2' जैसी फिल्मों में काम किया है। नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' जैसी फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे।   
    5/6

    पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'ABCD 2' जैसी फिल्मों में काम किया है। नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' जैसी फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। 

     

  • पूजा बत्रा ने दूसरी बार शादी की है। इसके पहले साल 2000 में उन्होंने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया संग सात फेरे लिए थे, लेकिन 11 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।
    6/6

    पूजा बत्रा ने दूसरी बार शादी की है। इसके पहले साल 2000 में उन्होंने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया संग सात फेरे लिए थे, लेकिन 11 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

Next Photo Gallery