1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. बीजेपी को जैसी चाहिए वैसी देशभक्ति दिखती है सनी देओल की इन फिल्मों में

बीजेपी को जैसी चाहिए वैसी देशभक्ति दिखती है सनी देओल की इन फिल्मों में

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: April 23, 2019 14:04 IST
  • लोकसभा चुनाव 2019 चल रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की हैं। इन स्टार्स में एक नाम सनी देओल का भी जुड़ गया है। बीजेपी ज्वाइन करते ही सनी देओल चर्चाओं में आ गए हैं। बीजेपी को जिस तरह की देशभक्ति चाहिए थी। वह उन्हें सनी देओल में दिखती है। सनी देओल ने अपने करियर में कई देशभक्ति फिल्में की हैं। तो आइए आपको सनी देओल की देशभक्ति से भरपूर इन्ही फिल्मों के बारे में बताते हैं।
    1/6

    लोकसभा चुनाव 2019 चल रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की हैं। इन स्टार्स में एक नाम सनी देओल का भी जुड़ गया है। बीजेपी ज्वाइन करते ही सनी देओल चर्चाओं में आ गए हैं। बीजेपी को जिस तरह की देशभक्ति चाहिए थी। वह उन्हें सनी देओल में दिखती है। सनी देओल ने अपने करियर में कई देशभक्ति फिल्में की हैं। तो आइए आपको सनी देओल की देशभक्ति से भरपूर इन्ही फिल्मों के बारे में बताते हैं।

  • सनी देओल की देशभक्ति से भरपूर फिल्म बॉर्डर 1997 में आई थी। इस फिल्म में 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध को दिखाया गया है। फिल्म में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी की भूमिका निभाई है।
    2/6

    सनी देओल की देशभक्ति से भरपूर फिल्म बॉर्डर 1997 में आई थी। इस फिल्म में 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध को दिखाया गया है। फिल्म में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी की भूमिका निभाई है।

  • 2001 में सनी देओल फिल्म इंडियन आई थी। जिसमें उन्होंने एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। जो सिस्टम से भ्रष्टाचार दूर करना चाहता है। उन्होंने फिल्म में एक देशभक्त की भूमिका निभाई है।
    3/6

    2001 में सनी देओल फिल्म इंडियन आई थी। जिसमें उन्होंने एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। जो सिस्टम से भ्रष्टाचार दूर करना चाहता है। उन्होंने फिल्म में एक देशभक्त की भूमिका निभाई है।

  • यह 2003 में आई एक थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में सनी देओल RAW के लिए काम करते हैं। वह कई लोगों के साथ मिलकर स्पाइ टीम बनाते हैं जो पाकिस्तान में होने वाली आंतकी गतिविधियों के बारे में खबर देते हैं।
    4/6

    यह 2003 में आई एक थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में सनी देओल RAW के लिए काम करते हैं। वह कई लोगों के साथ मिलकर स्पाइ टीम बनाते हैं जो पाकिस्तान में होने वाली आंतकी गतिविधियों के बारे में खबर देते हैं।

  • इस फिल्म में भारत की विभाजन के दौरान की एक लव स्टोरी है। जिसमें दंगा फसाद के दौरान तारा यानि सनी देओल पाकिस्तान की एक लड़की सकीना(अमीषा पटेल) दंगों से बचाकर लाते हैं।
    5/6

    इस फिल्म में भारत की विभाजन के दौरान की एक लव स्टोरी है। जिसमें दंगा फसाद के दौरान तारा यानि सनी देओल पाकिस्तान की एक लड़की सकीना(अमीषा पटेल) दंगों से बचाकर लाते हैं।

  • 2002 में भी सनी देओल की एक देशभक्ति फिल्म आई थी। इस फिल्म में सनी देओल ने मेजर प्रताप सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म में उन्हे और उनकी टीम को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर असाइन किया जाता है।
    6/6

    2002 में भी सनी देओल की एक देशभक्ति फिल्म आई थी। इस फिल्म में सनी देओल ने मेजर प्रताप सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म में उन्हे और उनकी टीम को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर असाइन किया जाता है।

Next Photo Gallery