1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की शोक सभा में पहुंचे सचिन, जूही परमार सहित कई टीवी सेलेब्स, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस रीता भादुड़ी की शोक सभा में पहुंचे सचिन, जूही परमार सहित कई टीवी सेलेब्स, देखें तस्वीरें

India TV Photo Desk [Published on: 23 Jul 2018, 10:05 AM IST]
  • टीवी शो 'निमकी मुखिया' में इमरती देवी का किरदार निभाने वाली रीता भादुड़ी का बीमारी के चलते 17 जुलाई 2018 को निधन हो गया थी। रीता के लिए शोकसभा रविवार को रखी गई। जिसमें टीवी जगत के नामचीन लोग शामिल हुए है। यह शोक सभा विले पार्ले मेडिकल क्लब, जूही में रखी गई थी।
    1/10

    टीवी शो 'निमकी मुखिया' में इमरती देवी का किरदार निभाने वाली रीता भादुड़ी का बीमारी के चलते 17 जुलाई 2018 को निधन हो गया थी। रीता के लिए शोकसभा रविवार को रखी गई। जिसमें टीवी जगत के नामचीन लोग शामिल हुए है। यह शोक सभा विले पार्ले मेडिकल क्लब, जूही में रखी गई थी।

  • दुनिया को अलविदा कहने वाली टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का अंतिम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में ही अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। अंतिम संस्कार के लिए उन्हें ले जाते हुए कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनके फैमिली नजर आ रहे हैं।
    2/10


    दुनिया को अलविदा कहने वाली टीवी एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का अंतिम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में ही अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। अंतिम संस्कार के लिए उन्हें ले जाते हुए कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनके फैमिली नजर आ रहे हैं।

  • रीता 70 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिनमें से 'कभी हां कभी ना', 'क्या कहना', 'दिल विल प्यार व्यार' और 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' भी शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें छोटी बहू, साराभाई वर्सेज साराभाई जैसे शोज में भी देखा जा चुका है।
    3/10

    रीता 70 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिनमें से 'कभी हां कभी ना', 'क्या कहना', 'दिल विल प्यार व्यार' और 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' भी शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें छोटी बहू, साराभाई वर्सेज साराभाई जैसे शोज में भी देखा जा चुका है।

  • रीता न सिर्फ हिन्दी भाषा में बल्कि गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का भी एक जाना माना नाम हैं।
    4/10

    रीता न सिर्फ हिन्दी भाषा में बल्कि गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का भी एक जाना माना नाम हैं।

  • रीता खासतौर पर राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म सावन को आनो दो और राजा के लिए जाना जाता है। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।
    5/10


    रीता खासतौर पर राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म सावन को आनो दो और राजा के लिए जाना जाता है। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

  • रीता भादुड़ी की शोक सभा में कई  टीवी स्टार शामिल हुए।
    6/10

    रीता भादुड़ी की शोक सभा में कई  टीवी स्टार शामिल हुए।

  • रीता भादुड़ी की शोक सभा में सचिन भी शामिल हुए
    7/10

    रीता भादुड़ी की शोक सभा में सचिन भी शामिल हुए

  • टीवी सीरियल 'निमकी मुखिया'  अभिमन्यु बाबू की मौसी भी शामिल हुईं।
    8/10

    टीवी सीरियल 'निमकी मुखिया'  अभिमन्यु बाबू की मौसी भी शामिल हुईं।

  • ये टीवी एक्ट्रेस भी शामिल हुई।
    9/10

    ये टीवी एक्ट्रेस भी शामिल हुई।

  • शोक सभा में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी शामिल हुईं।
    10/10

    शोक सभा में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी शामिल हुईं।

Next Photo Gallery