1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. जोया अख्तर 'मेड इन हैवन-2' के लिए काम पर लौटीं

जोया अख्तर 'मेड इन हैवन-2' के लिए काम पर लौटीं

'गली बॉय' और 'मेड इन हैवन' की सफलता के रथ पर सवार जोया अख्तर ने बिना समय बर्बाद करते हुए 'मेड इन हैवन' के दूसरे सीजन पर काम शुरू कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2019 9:07 IST
Made in heaven - India TV
Image Source : INSTAGRAM/ZOYA AKHTAR Made in heaven 

'गली बॉय' और 'मेड इन हैवन'(made In heaven) की सफलता के रथ पर सवार जोया अख्तर(Zoya Akhtar) ने बिना समय बर्बाद करते हुए 'मेड इन हैवन' के दूसरे सीजन पर काम शुरू कर दिया है।

अपनी दो विशाल परियोजनाओं की सफलता का स्वाद चखने के बाद जोया अख्तर ने सोमवार को अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था।

जश्न के तुरंत बाद, फिल्म निमोता ने बुधवार को अपनी बहुप्रशंसित वेब श्रृंखला की दूसरी किस्त पर काम शुरू कर दिया है।

अपनी हालिया आउटिंग के कारण फिल्म निर्माता के रूप में गहरी छाप छोड़ने वाली, जोया अख्तर ने अपनी हर नई परियोजना के साथ अपेक्षा का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है। बस्तियों से एक रैपर के उदय की कहानी को पर्दे पर पेश करते हुए, ब्लॉकबस्टर हिट गली बॉय वास्तविक जीवन के रैपर्स डिवाइन और नेजी से प्रेरित थी। मेड इन हेवन भी समकालीन समय में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब श्रृंखला बन गई है।

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सरहाया जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे स्पष्ट रूप से जोया का हाथ है।

जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज 'लक बाय चांस', 'जि़ंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है।

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब श्रृंखला के सफर के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निमार्ताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक जगह बना ली है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग हुई खत्म, देखें तस्वीरें

फिल्म '83' के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैन्स से मिले रणवीर सिंह, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment