1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' 30 सितंबर को ALT Balaji पर होगी उपलब्ध

'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' 30 सितंबर को ALT Balaji पर होगी उपलब्ध

'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' 30 सितंबर को ALT Balaji पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।  दस-एपिसोड की ये वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2019 15:15 IST
'The Verdict - State Veris Nanavati' - India TV
'The Verdict - State Veris Nanavati' 

मुंबई: ऑल्ट बालाजी की मोस्ट अवेटेड वेब सरीज, 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' इस महीने 30 सितंबर को रिलीज हो जाएगी। दस-एपिसोड की ये वेब सीरीज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं। इससे पहले शो का रोमांचक टीज़र और ट्रेलर सामने आया था और तब से, ऑल्ट बालाजी की अपकमिंग रिलीज़ 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' के प्रति दर्शकों का उत्साह चरम पर है, और अब बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 30 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

के एम नानावती बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है; जहां एक पारसी नौसेना अधिकारी ने एक व्यापारी को गोली मार दी और फिर पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था। इस सीरीज में एली अवराम, अंगद बेदी, मानव कौल, सुमीत व्यास, कुबरा सैत, मकरंद देशपांडे, सौरभ शुक्ला, स्वानंद किरकिरे, विराफ आशीष पटेल जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है।

शशांत शाह द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड की सीरीज 1959 की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहाँ एक दमदार पारसी नौसेना अधिकारी ने अपने रिवाल्वर की तीन गोलियों से एक समृद्ध सिंधी व्यापारी को छलनी कर दिया था जिसके बाद उस पारसी नौसेना अधिकारी ने पुलिस के पास स्वयं अपने क्रूर अपराध को स्वीकार भी कर लिया था। छह दशकों के बावजूद, केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है।

यह रोचक कहानी 30 सिंतबर से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

श्वेता बच्चन नव्या और अगस्त्य को कर रही हैं मिस, शेयर किया पोस्ट

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment