1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. शबाना आजमी और शेफाली शाह साथ में वेब सीरीज में आएंगी नजर

शबाना आजमी और शेफाली शाह साथ में वेब सीरीज में आएंगी नजर

शबाना आजमी और शेफाली शाह एक बार फिर साथ में काम करने वाली हैं। वह मेडिकल-थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2019 20:21 IST
Shefali shah and shabana aazmi- India TV
Shefali shah and shabana aazmi

अपर्णा सेन की 2005 में आई नेशनल अवार्ड फिल्म '15 पार्क अवेन्यू' में साथ में काम कर चुकी शबाना आजमी(Shabana Aazmi) और शेफाली शाह(Shefali shah) एक बार फिर साथ में काम करने वाली हैं। वह मेडिकल-थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

इस वेब सीरीज को विपुल शाह प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस सीरीज से शबाना आजमी और शेफाली शाह  15 साल बाद साथ में काम करती नजर आने वाली हैं।

विपुल शाह ने पीटीआई को बताया- यह एक वेब सीरीज है जो डिजिटल स्पेस पर रिलीज होगी। यह वेब सीरीज मेडिकल में होने वाले स्कैम पर बनाई जाएगी। सबसे खुशी की बात है कि शेफाली शाह और शबाना आजमी के साथ काम करना।

शेफाली शाह हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज दिल्ली क्राइम में नजर आई थीं। उनकी परफार्मेंस के लिए बहुत तारीफ हुई है। शेफाली ने शबाना आजमी के साथ काम करने पर कहा- वह शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा- इस तरह के टॉपिक के लिए सेंसिटिव व्यक्ति की बेहद जरुरी है जो इसे महसूस करके दिखा सके। इसके साथ ही क्रिएटिविटी मेरे लिए बहुत जरुरी है।

शेफाली वेब सीरीज में डॉक्टर का किरदार निभाती नजर आएंगी वहीं शबाना आजमी उनकी बॉस और हॉस्पिटल की ओनर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

विपुल शाह इस समय कमांडो फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म को आदित्य दत्त डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा और अंगीरा धर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सितंबर 2019 में रिलीज होगी।

Also Read:

'लस्ट स्टोरीज' के बाद नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म में नजर आएंगी किआरा आडवाणी

'रहना है तेरे दिल में' की रिलीज के बाद मोहित रैना को हो गया था दीया मिर्जा पर क्रश, कमरे में लगाई थी तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment