1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. वेब सीरीज 'बेताल' के सेट पर आहना और विनीत से अचानक मिलने पहुंचे प्रोड्यूसर शाहरुख खान

वेब सीरीज 'बेताल' के सेट पर आहना और विनीत से अचानक मिलने पहुंचे प्रोड्यूसर शाहरुख खान

शाहरुख खान 'बेताल' के को-प्रोड्यूसर हैं। वेब शो 'बेताल' नेटफ्लिक्स पर आएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2019 8:33 IST
Shah Rukh Khan- India TV
Shah Rukh Khan

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने नेटफ्लिक्स के वेब शो 'बेताल' (Betaal) के सेट पर अचानक पहुंचकर एक्ट्रेस आहना कुमरा और एक्टर विनीत कुमार सिंह को चौंका दिया। दरअसल शाहरुख खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बेताल' प्रोड्यूसर हैं। अहाना ने शाहरुख खान को 'मोस्ट चार्मिग मैन' लिखते हुए ट्विटर पर उनके साथ तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान के साथ शेयर की इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है। हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का 'बेताल' के सेट पर सरप्राइज विजिट। सबसे आकर्षक व्यक्ति।"

उन्नाव रेप केस: ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर मांगी पीड़िता को न्याय मिलने की दुआ

'गोल्ड', 'मुक्काबाज' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विनीत ने भी ट्विटर पर शाहरुख संग अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, "'बेताल' के सेट पर आकर सर ने हमें चौंका दिया। उन्हें देखना किसी किताब को पढ़ने के जैसा है। उनसे काफी कुछ सीखने को है! ईमानदारी से यह मेरे लिए फिर से एक फैन मोमेंट रहा और मुझे यह फिर से बहुत पसंद आया! आपका धन्यवाद।"

Birthday Special : अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली मुमताज अब लगती हैं ऐसी

शाहरुख नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं। इसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है। निखिल महाजन इसके सह-निर्देशक हैं। इसका सहनिर्माण गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स द्वारा किया जाएगा। इमरान हाशमी अभिनीत 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 31st July: कार्तिक और वेदिका ने की सगाई, कायरव के दिल में छेद

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment