1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में श्रीकांत तिवारी बने मनोज बाजपेयी नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के स्पेशल सेल में काम करते हैं।  फैमिली मैन हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में प्रमुख रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 05, 2019 13:36 IST
मनोज बाजपेयी की...- India TV
मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

मुंबई: अमेज़न प्राइम वीडियो ने की ओरिजिनल वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। यह ट्रेलर दर्शकों को एक मिडिल क्लास आदमी, श्रीकांत तिवारी की जिंदगी की झलकियां दिखाता है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी एक विश्‍वस्‍तरीय जासूस की भूमिका में हैं। ड्रामा थ्रिलर, द फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी के जिंदगी के सफर को दिखाती है। इसमें श्रीकांत अपनी पारिवारिक और राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारियों में संतुलन बनाने की कोशिश करते नजर आते हैं। श्रीकांत नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी की बेहद गोपनीय शाखा के लिए काम करते हैं। उनका काम आतंकी हमलों की आशंका वाले स्थलों की पहचान करना और देश में बड़े पैमाने पर होने वाले आतंकी हमलों को समय से पहले कार्रवाई कर नाकाम करना है। इस वेबसीरीज के साथ निर्माता जोड़ी राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) के डिजिटल कॅरियर की शुरुआत होगी। फैमिली मैन हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, जर्मन, जापानी, फ्रेंच, इवालवी, ब्राजीलियन, पुर्तगाली और स्पेनिश में प्रमुख रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में 20 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

यह रोजमर्रा की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज है। एक एक मिडिल क्लास आदमी की जमीन से डुड़ी कहानी है। इस व्यक्ति पर आतंकवाद से जंग लड़ने की जिम्मेदारी भी होती है। फैमिली मैन में आम आदमी को अपनी जिंदगी की झलक दिखाई देगी। इस वेबससीरीज में एक आम आदमी की आशाएं, अरमान, महत्वाकांक्षा, जिम्मेदारियों और परेशानियों की झलक पेश की गई है। इस सीरीज के मुख्य किरदार श्रीकांत को अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने और देशसेवा पूरी तत्परता से करने के बीच शानदार संतुलन बनाते देखा जा सकता है।”

इस रोमांचक ड्रामा थ्रिलर सीरीज को (स्त्री, गो, गोवा गॉन और शोर इन द सिटी) फेम राज और डीके ने निर्मित किया ह। इससे दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रह चुके मनोज वाजपेयी के डिजिटल कॅरियर की शुरुआत होगी। मनोज वाजपेयी के साथ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री प्रियामणि भी वेबसीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगी। अमेज़न की ओरिजिनल सीरीज में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार दिखाई देंगे। इसमें प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज यादव, शरद केलकर, गुल पनाग, संदीप किशन, दर्शन कुमार, सन्नी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी समेत अन्य कलाकार शामिल हैं।

श्रीकांत तिवारी बने मनोज बाजपेयी सीरीज में नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के स्पेशल सेल में काम करते हैं। एक तरफ वह वह आतंकियों से देश को बचाने की कोशिश में जुटे रहते हैं, दूसरी तरफ उन्हें अत्यधिक दबाव, कम आमदनी और गोपनीय नौकरी के प्रभाव से अपने परिवार को बचाना पड़ता है।

Also Read:

फैंस ने करा दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, तस्वीरें हो रही है वायरल

गणेश चतुर्थी की बधाई देकर ट्रोल हुई थी सारा अली खान, ढाल बनकर आए फैंस

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment