1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. The Family Man वेब सीरीज के प्रमोशनल इवेंट में नजर आए मनोज बाजपेयी, गुल पनाग समेत ये सितारे

The Family Man वेब सीरीज के प्रमोशनल इवेंट में नजर आए मनोज बाजपेयी, गुल पनाग समेत ये सितारे

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में भारतीय फिल्म उद्योग से शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, गुल पनाग, सुदीप किशन, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी जैसे अच्छे कलाकार नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2019 16:11 IST
The Family Man वेब सीरीज के...- India TV
The Family Man वेब सीरीज के प्रमोशनल इवेंट में नजर आए मनोज बाजपेयी, गुल पनाग समेत ये सितारे

मुंबई: अमेज़न प्राइम वीडियो ओरिजिनल का 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के निर्माताओं ने आज मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। जहां 'द फैमिली मैन' के कलाकारों ने विस्तार से बातचीत की और साथ ही वेब सीरीज से जुड़ी दिलचस्प बातें भी साझा की। इस इवेंट में मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, गुल पनाग, शारिब हाशमी, नीरज माधव, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, सुदीप किशन, शहाब अली, दर्शन कुमार और अबरद क़ाज़ी सहित सीरीज़ के निर्देशक राज और डीके भी नजर आए।

'द फैमिली मैन' में, मनोज बाजपेयी एक खुफिया अधिकारी की लाइफ और अपने पारिवारिक जीवन के बीच तालमेल बिठाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता को अपरंपरागत भूमिकाएं पेश करने के लिए जाना जाता है और अब इस सीरीज़ के साथ वे एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार है। यह वेब सीरीज श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी, जो भले ही एक पारिवारिक व्यक्ति हैं, लेकिन जब काम की बात आती है तो वह एक 'विश्व स्तरीय जासूस' है, जो कुख्यात आतंकवादियों से निपटना बखूबी जानता है।

यह दमदार ड्रामा थ्रिलर सीरीज़ राज और डीके (स्ट्री, गो गोवा गॉन, शोर इन द सिटी) द्वारा रचित, निर्मित और निर्देशित है, जिसके साथ 'फिल्म पुरस्कार प्राप्तकर्ता' प्रियामणि और दो बार 'राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार' जीत चुके अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने डिजिटल कैरियर की शुरुआत कर रहे है। 

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में भारतीय फिल्म उद्योग से शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, गुल पनाग, सुदीप किशन, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी जैसे अच्छे कलाकार नजर आएंगे। यह वेब सीरीज आप 20 सितंबर से देख सकते हैं।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

मौनी रॉय की कार पर गिरा पत्थर, वीडियो शेयर कर पूछा इस लापरवाही का क्या किया जाए

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'वीराना', 'पुरानी हवेली' जैसी हॉरर फिल्में देने वाले मशहूर डॉयरेक्टर श्याम रामसे का हुआ निधन

mouni roy

बॉलीवुड में इन दिनों मौनी रॉय छाई हुई हैं। बुधवार की सुबह मौनी रॉय जुहू के पास से जा रही थीं। जहां मैट्रो का काम चल रहा है। उसी दौरान मौनी की कार पर एक बड़ा पत्थर आकर गिरा। पत्थर की वजह से मौनी की कार को काफी नुकसान हुआ है। ट्विटर पर वीडियो शेयर करके मौनी ने मैट्रो अथॉरिटी से सवाल पूछा है।

मौनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लिखा-  मैं अपने काम के लिए जा रही थी। जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से मेरी कार पर एक बड़ा पत्थर गिरा।  कुछ नहीं कर सकती मगर उस समय कोई रोड क्रॉस कर रहा होता तो? मुंबई मेट्रो की इस तरह की लापरवाही के साथ क्या किया जाना चाहिए?

 
ADVERTISING

 

 

इसके बाद मौनी के फैन्स का जवाब आने शुरू हो गए। कुछ फैन्स ने सलाह दी की उन्हें तुरंत पुलिस को जानकारी देनी चाहिए या बीएमसी से बात करनी चाहिए। इसके साथ ही फैन्स को चिंता थी कहीं मौनी को तो इस एक्सीडेंट में चोट नहीं लगी?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसके बाद मौनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

 

 

Also Read:

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'वीराना', 'पुरानी हवेली' जैसी हॉरर फिल्में देने वाले मशहूर डॉयरेक्टर श्याम रामसे का हुआ निधन

 
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban