1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. करिश्मा कपूर करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

करिश्मा कपूर करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

करिश्मा इस शो में मीरा का किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे शहर की माँ है और मुंबई की होनहार माताओं के बीच से खुद को पार लगाने की कोशिश कर रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 22, 2019 13:03 IST
करिश्मा कपूर- India TV
करिश्मा कपूर

मुंबई: ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-सीरीज मेंटलहूड की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफ़र पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, मेंटलहूड में अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक मेन्टल माँ मीरा शर्मा की भूमिका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है।बच्चों का पालन-पोषण करना एक कला है। कुछ इसे अत्यधिक सटीक विज्ञान की नज़र से देखते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर शेरनी की तरह होती हैं जो अपने शावकों की रक्षा करना बखूबी जानती हैं।

ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

इस नई अवधारणा को पेश करने के लिए प्रतिभाशाली करिश्मा कपूर भी होनहार अभिनेताओं की टोली में शामिल हो गयी है। करिश्मा असल जिंदगी में भी दो बच्चों की माँ है। करिश्मा इस शो में मीरा का किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे शहर की माँ है और मुंबई की होनहार माताओं के बीच से खुद को पार लगाने की कोशिश कर रही है। वह जानती है कि पेरेंटिंग का अर्थ सही संतुलन बनाये रखना है और उस संतुलन का पता लगाना ही सबसे मुश्किल काम है। करिश्मा  ने अपने किरदार पर अधिक रोशनी डालते हुए साझा किया,"मैं अपने परिवार और बच्चों के साथ रहना चाहती थी। लेकिन जब मैंने यह स्क्रिप्ट सुनी तो यह बहुत दिलचस्प थी। यह स्क्रिप्ट आज की मां के बारे में थी और यह कहानी बेहद स्ट्रांग थी। सभी उम्र की महिलाएं और खासकर माताएं, मेरे किरदार से जुड़ा महसूस करेंगी। यह ऐसा कुछ है जिससे मैं अभी गुजर रही हूं। युवा माता-पिता और उम्रदराज माता-पिता "मेंटलहूड" से जुड़ा महसूस करेंगे। मेरा किरदार आज की माँ पर आधारित है और एक इंसान के रूप में, वह सही काम करने में विश्वास रखती है और रियल है। मैं अपने सभी प्यारे सह-कलाकारों के साथ शूटिंग का पूरा आनंद ले रही हूं।”

"मेंटलहूड" इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है और हम निश्चित रूप से, यह श्रृंखला देखने के लिए उत्साहित हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019