1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'सेक्रेड गेम्स' में दिखेंगे कल्कि और रणवीर

'सेक्रेड गेम्स' में दिखेंगे कल्कि और रणवीर

नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट में लिखा, "सीजन 2 आ रहा है। अपनी छतरी निकाल लें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2019 16:19 IST
सेक्रेड गेम्स- India TV
Image Source : NETFLIX सेक्रेड गेम्स

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स पर अगले महीने प्रसारित होने वाली सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और अभिनेता रणवीर शौरी दिखाई देंगे। नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट में लिखा, "सीजन 2 आ रहा है। अपनी छतरी निकाल लें। 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2'। कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी सीजन 2 में दिखेंगे।"

कल्कि ने रोमांचित होकर ट्वीट किया, "और इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई। गेम फैसला करता है, कौन खेलता है और कौन रुकता है। सेक्रेड गेम्स सीजन 2" 

रणवीर ने लिखा,"इस खेल का असली बाप कौन?"

ये भी पढ़ें- आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

आने वाले शो की स्टार कास्ट को लेकर एक टीजर भी साझा किया गया है। यह शो विक्रम चंद्रा के 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित है, जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है। यह विश्वासघात, अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है। दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह (अभिनेता सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया।

गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता (पंकज त्रिपाठी), को पिछले सीजन में गायतोंडे के 'तीसरे पिता' के रूप में पेश किया गया था। अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है।

ये भी पढ़ें- तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment