1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

'हक से' वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं। एकता की वेब सीरीज जम्मू एवं कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी है।

IANS IANS
Updated on: August 17, 2019 21:05 IST
Ekta Kapoor- India TV
Ekta Kapoor

मुंबई: फिल्म-टीवी निर्माता एकता कपूर का कहना है कि जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के सरकार के फैसले का वह स्वागत करती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि पूरे भारत में 'एक देश, एक कानून' की नीति होनी चाहिए। एकता की वेब सीरीज 'हक से' जम्मू एवं कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी है।

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो एकता ने कहा, "चूंकि मैं इस देश में रहती हूं और मेरा मानना है कि हमें 'एक देश, एक कानून' की नीति को अपनाना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का ट्रेलर रिलीज, राजीव खंडेवाल- दिव्यांका त्रिपाठी का दिखा जबरदस्त रोमांस

मुंबई में शनिवार को अपनी आने वाली दो वेब सीरीज 'छोड़ लस्सी और चिकन मसाला' और 'मॉम : मिशन ओवर मार्स' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एकता ने मीडिया से बात की।

'हक से' में राजीव खंडेलवाल, सुरवीन चावला और पारूल गुलाटी हैं। इसकी कहानी चार सगी बहनों के चार सपनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

'हक से' जम्मू एवं कश्मीर में न्याय, समानता और महिला सशक्तीकरण जैसे मुद्दों को भी उठाती है। एकता से जब पूछा गया कि क्या वह शो का दूसरा सीजन भी बनाएंगी? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, "हम सेकेंड सीजन कर रहे हैं और इसमें हम और भी कई मुद्दों को उठाएंगे।"

क्या 'हक से' के दूसरे सीजन में वह अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी प्रकाश डालेंगी?

एकता ने कहा, "सेकेंड सीजन की कहानी को लिखा जा चुका है और हम जल्द ही शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसलिए हम इस मुद्दे को नहीं दिखा सकते, लेकिन स्क्रिप्ट में इस पर थोड़ा-सा दिखाने की हमारी योजना है।"

Also Read:

'द हॉलिडे' वेब सीरीज में बेहद खास है प्रियांक शर्मा का रोल

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' के सारे एपिसोड्स तमिल रॉकर्स ने किए लीक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment