1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. वेब शो ‘काफिर’ पर क्या बोलीं दीया मिर्जा

वेब शो ‘काफिर’ पर क्या बोलीं दीया मिर्जा

वेब सीरीज ‘‘काफि़र’’ की मुख्य अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि इस सीरीज की थीम बहुत दमदार है और यह सभी अवरोधकों को तोड़ देगी। अभिनेत्री ने कहा कि इस शो पर काम करना निजी तौर पर अद्भुत सफर रहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2019 22:31 IST
DIA MIRZA- India TV
Image Source : INSTAGRAM DIA MIRZA

दुबई: वेब सीरीज ‘‘काफि़र’’ की मुख्य अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि इस सीरीज की थीम बहुत दमदार है और यह सभी अवरोधकों को तोड़ देगी। अभिनेत्री ने कहा कि इस शो पर काम करना निजी तौर पर अद्भुत सफर रहा। 

मिर्जा ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि कश्मीर आधारित कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह जानना बड़ा दिलचस्प रहेगा कि महिलाओं के लिए पूरी स्थिति कैसी है और कैसे उन्हें अपनी आजादी मिली। 

‘‘काफिर’’ एक पाकिस्तानी महिला और उसकी बेटी की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित है जो सीमा पार कर भारत आती है और उसे कैदी बना लिया जाता है। 

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘जब मैंने शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक लाइन में कहानी सुनी तो मैंने तुरंत कहा कि ‘आपको कहानी बतानी होगी।’ इसके बाद जब मैंने भवानी अय्यर की लिखी पटकथा पढ़ी तो पढ़ती चली गई। यह बात दिल को छू गई कि कहानी में कितनी मानवता भरी हुई है।’’ 

इस वेब सीरीज में मोहित रैना भी है और इसका निर्देशन सोनम नायर ने किया है। ‘‘काफिर’’ जी5 पर 15 जून को रिलीज होगी। 

युवराज सिंह इन बॉलीवुड हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, दीपिका, प्रीति और नेहा धूपिया समेत ये नाम शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019