1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अनारा गुप्ता बालाजी की वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' में काम करके हैं उत्साहित

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अनारा गुप्ता बालाजी की वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' में काम करके हैं उत्साहित

 'हीरो वर्दी वाला' में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तेजस्वी प्रताप नामक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसका निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Feb 2019, 12:43 PM IST]
- India TV
हीरो वर्दी वाला

पटना: कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनारा गुप्ता ने एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'हीरो वर्दी वाला' में सलमा की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि बालाजी की वेब सीरीज में काम करना उनके लिए गर्व की बात है। अनारा कहती हैं, "सलमा की भूमिका को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में महेश पांडेय के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुड़ना ही मेरे लिए गर्व की बात है।"

इस सीरीज में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में हैं। इस सीरीज को एएलटी बालाजी एंटरटेंमेंट एप पर देखा जा सकता है। 'हीरो वर्दी वाला' में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तेजस्वी प्रताप नामक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसका निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है। अनारा का कहना है, "मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने में मजा आता है। अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं। मैं गाना भी वही चुनती हूं, जिसमें नयापन हो। मैं अपने काम में काफी मेहनत भी करती हूं।"

वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देंगी। इसमें वह एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum