1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अमेज़ॅन प्राइम की वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' को मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया

अमेज़ॅन प्राइम की वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' को मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया

एक खूबसूरत दोस्ती के बंधन में बंधी चार अपूर्ण महिलाओं के जीवनी पर आधारित अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल की "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" 25 जनवरी, 2019 से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। अपनी रिलीज के साथ ही इस श्रृंखला को श्रोताओं और आलोचकों से समान रूप से प्यार प्राप्त हो रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2019 13:15 IST
फोर मोर शॉट्स प्लीज- India TV
फोर मोर शॉट्स प्लीज

मुंबई: एक खूबसूरत दोस्ती के बंधन में बंधी चार अपूर्ण महिलाओं के जीवनी पर आधारित अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल की "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" 25 जनवरी, 2019 से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। अपनी रिलीज के साथ ही इस श्रृंखला को श्रोताओं और आलोचकों से समान रूप से प्यार प्राप्त हो रही है। 

यह 10 एपिसोड की श्रृंखला हैं और प्रत्येक एपिसोड के साथ, कहानी पेचीदा हो जाती है और आपको सभी पात्रों से प्यार हो जाएगा, यह श्रृंखला मानव जाति के गहरे संबंधों को उजागर करते हुए नज़र आएगी।

आलोचकों ने कुछ इस तरह से ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया:-

इस प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू इन चार मुख्य महिलाओं के अलावा प्रतीक बब्बर, नील भूपलम्, लिसा रे, सपना पब्बी, अमृता पुरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे है।

 

देविका भगत द्वारा लिखित और इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए डायलॉग के साथ यह वेब श्रृंखला चार अलग-अलग महिलाओं के जीवन के चारों ओर घूमती है, जिनमें से प्रत्येक अपनी व्यक्तिगत लड़ाई लड़ते हुए नज़र आ रही है। मुंबई के दक्षिणी सिरे पर आधारित, एक ऐसा शहर जो कभी सोता नहीं है, यह चार दोस्त अपने जीवन से जुड़ी बातें करने के लिए हर  दूसरे दिन मुलाक़ात करते है और अपने पसंदीदा गैरेज बार, 'ट्रक' में नशे में धुत हो जाती है।

पॉप सांस्कृतिक संदर्भों के साथ, फोर मोर शॉट्स प्लीज! एक ऐसी कहानी है जिसे आपको आधुनिक भारतीय महिला के दिमाग को समझने के लिए देखने की जरूरत है। अमेजन प्राइम ओरिजिनल पर अब फोर मोर शॉट्स प्लीज! स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं और इस श्रंखला को ओटीटी प्लेटफार्म पर अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही हैं क्योंकि यह आपको शहरी टच के साथ सरासर मनोरंजन प्रदान करता है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढ़ें-

मणिकर्णिका विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सिमरन मेरे लिए दर्दभरा अध्याय

मणिकर्णिका विवाद में कंगना की बहन रंगोली का कृष को पलटवार, कहा- उसे उसकी सफलता का जश्न मनाने दीजिए

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13