1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. एकता कपूर के ALTBalaji शो की शूटिंग के दौरान गुंडो ने किया अटैक, शेयर की वीडियो

एकता कपूर के ALTBalaji शो की शूटिंग के दौरान गुंडो ने किया अटैक, शेयर की वीडियो

Read In English

ALTBalaji के प्रोडक्शन शो Fixer की शूटिंग के दौरान मंगलवार को गुंडों ने अटैक किया है। जिसका वीडियो एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2019 12:36 IST
ALTBalaji- India TV
Image Source : INSTAGRAM ALTBalaji

ALTBalaji के प्रोडक्शन शो Fixer की शूटिंग के दौरान मंगलवार को गुंडों ने अटैक किया है। टींम मेंबर ने बताया है कि वह गोदीवंडर रोड पर शूटिंग कर रहे थे। फिल्ममेकर तिग्मांशु धुलिया(Tigmanshu Dhulia) जो इस इस सीरीज में भी नजर आने वाले हैं उन्होंने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में शो के प्रोड्यूसर साकेत सावनेय और एक्टर माही गिल(Mahi Gill) को शराब पिए हुए गुंडों ने मारा है। 

शेयर किए हुए वीडियो में शो के प्रोड्यूसर साकेत ने बताया- वह एक फैक्ट्री में परमिशन के साथ लोकेशन मैनेजर को पैसे देने के बाद सुबह 7व बजे से शूटिंग कर रहे थे। दोपहर 4:30 बजे चार लोग शराब पीकर हाथ में स्टिक और रॉड लेकर आए और आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और क्रू को मारने लगे। उन्होंने कहा-हम उनकी परमिशन के बिना शूटिंग नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बात नहीं की फोटोग्राफर, डायरेक्टर को मारा जिसकी वजह से डायरेक्टर का कंधा डिसलोकेट हो गया है।

माही ने बताया कि जैसे ही वह व्यक्ति उन्हें मारने के लिए आया वह अपनी कार की तरफ भागने लगीं। बाद में देखा तो वह व्यक्ति लोगों को जानवरों की तरह मार रहा था। माही ने कहा- हम पुलिस के पास नहीं जाने वाले हैं क्योंकि उन लोगों ने खुद कहा कि उन्हें पुलिस ने हमे मारने के लिए भेजा है।

View this post on Instagram

V v sad ! Violence on sets of #fixer

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

साकेत ने बताया- जब पुलिस आई और उन्होंने सारी घटना के बारे में बताया तो उन्होंने कंपाउंड का दरवाजा बंद कर दिया। क्रू को अपना सामान भी नहीं लेने दिया और पैसों की डिमांड करने लगे। पुलिस ने कहा- कोर्ट में आइए और अपना सामान लेकर चले जाइए। यह शोशण है। हमारे पास लगातार फोन आ रहे हैं कि हम पुलिस में शिकायत दर्ज ना कराएं क्योंकि वह दूसरी पार्टी को बुलाएंगे, उन्हें एनसी (गैर-संज्ञेय अपराध) देंगे और वे जमानत पर बाहर होंगे।

वहीं हम कोर्ट के चक्कर लगाते रहेंगे और क्रिमिनल कहलाएंगे। यह इंडस्ट्री का शोषण है। इस घटना के दौरान तिग्मांशु धुलिया वहां मौजूद थे। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक कहा।

Also Read:

वेब सीरीज 'ओनली फॉर सिंगल्स' में अपनी आवाज देंगे जावेद जाफरी

वेब सीरीज के लिए अदा शर्मा ने अपने बालों में कराए तीन रंग, देखिए तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment