1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. इस धमाकेदार वेब सीरीज का आने वाला है दूसरा सीजन, सस्पेंस-थ्रिलर के साथ ये होगा खास

इस धमाकेदार वेब सीरीज का आने वाला है दूसरा सीजन, सस्पेंस-थ्रिलर के साथ ये होगा खास

'अपहरण' वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसमें अरुणोदय, माही गिल और निधि सिंह समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2019 22:57 IST
Apharan web series- India TV
Apharan web series

मुंबई: 'ऑल्ट बालाजी' ने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज पेश कर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। पिछले साल आई वेब सीरीज 'ऑल्ट बालाजी' को लोगों ने काफी पसंद किया। यही वजह है कि अब इसके दूसरे सीजन की तैयारी की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'अपहरण' की सफलता के बाद मेकर्स अब इसके दूसरे सीजन पर विचार कर रहे हैं। स्क्रिप्ट लिखने का काम भी शुरू हो गया है। पुराने कलाकारों के साथ नए एक्टर्स की भी एंट्री होगी। इस बार भी सीरीज में सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा।

'अपहरण' की बात करें तो सीरीज में अरुणोदय सिंह ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था। जल्दी अमीर बनने और अपनी पत्नी को हर तरह का ऐशो आराम देने के लिए वह किडनैपिंग का प्लान बनाता है, लेकिन इसमें फंसता चला जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब उसे किडनैपिंग का केस सुलझाने की जिम्मेदारी सौंप दी जाती है। 

बिल्कुल अलग तरीके का कंटेट होने की वजह से दर्शक इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज में अरुणोदय के अलावा माही गिल, मोनिका चौधरी, निधि सिंह, वरुण बडोला और नेहा कौल समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

Also Read:

नेटफ्लिक्स सीरीज 'बेताल' की शूटिंग हुई पूरी, आहना ने शेयर की शाहरुख खान के साथ तस्वीर

पंकज त्रिपाठी ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- वेब सीरीज में नहीं ढूंढना चाहिए...

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment