1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th September: कुहू से तलाक लेना चाहता है कुणाल, वकील को बुलाया

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th September: कुहू से तलाक लेना चाहता है कुणाल, वकील को बुलाया

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th September: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' सीरियल में कुणाल-कुहू से तलाक लेना चाहता है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 04, 2019 8:12 IST
Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th...- India TV
Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th September: 

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 4th September: सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के का आज का एपिसोड शुरू होता है अबीर और मिष्टी के रोमांस से। अबीर और मिष्टी दही-हांडी फोड़ने के लिए जाते हैं और एक दूसरे की तरफ प्यार से देखते रहते हैं। वहीं कुणाल  गुस्से में घर से निकल जाता है, कुहू उसे मनाने की कोशिश करती है लेकिन रोक नहीं पाती। तभी जसमीत आ जाती है और कुहू से कहती है कि तू बहुत लकी है जो तुझे कुणाल जैसा अच्छा पति मिला है। 

अबीर और मिष्टी दही-हांडी फोड़ने की कोशिश करते हैं, ऊपर जाकर मिष्टी अबीर को एक बार फिर से आई लव यू कहती है। दोनों को रोमांस करता देख कुहू को अच्छा नहीं लगता है। मिष्टी दही-हांडी फोड़ देती है। सभी घरवाले तालियां बजाते हैं। कुहू नीचे खड़े एक लड़के के पैर पर धक्का दे देती है और मिष्टी जमीन पर गिर जाती है। मिष्टी के सिर पर गहरी चोट आ जाती है और खून बहने लगता है। कुहू ये देखकर बहुत गिल्ट महसूस करती है। अबीर आता है और मिष्टी को गोद में लेकर रूम पर ले जाता है, तभी डॉक्टर आ जाते हैं और इलाज करते हैं। उधर मिष्टी को बेहोश देखकर अबीर और बाकी घरवाले परेशान हो जाते हैं। अबीर भगवान के पास जाकर उनसे माफी मांगता है, कुहू ये देखकर रोने लगती है कि उसकी गलती की वजह से अबीर खुद को जिम्मेदार मान रहा है। उधर जसमीत, कुहू को जसमीत के खिलाफ और भड़काने की कोशिश करती है, लेकिन कुहू उससे गुस्सा हो जाता है।

उधर कुणाल, कुहू की बातें सोचकर गुस्से में है और वो किसी वकील को ऑफिस में बुलाता है। वकील से कुणाल, कुहू से तलाक लेने के बारे में बात करता है। वकील कहता है अभी तो शादी हुई है इतनी जल्दी क्यों तलाक लेना। कुणाल कहता है कि वो एक पल नहीं रह सकता कुहू के साथ। वकील कहता है कि फिर अब कुहू से लड़ना मत हम कोई सॉलिड प्लान बनाते हैं।

उधर मिष्टी को लेकर बाकी घरवाले वापस जाने लगते हैं। कुहू अपनी सास से घर जाने की बात कहती है वो मिष्टी का ख्याल रखना चाहती है। वहीं मिष्टी चुपके से अबीर के हाथों को चूम लेती है।

उधर नानू ने कुणाल को फोन करके कहा कि वो कुहू को घर लेते आना, कुणाल ये जानकर हैरान हो जाता है कि कुहू, मिष्टी के लिए घर गई है।

Also Read:

Rishi kapoor Birthday: शादी के दिन नीतू और ऋषि दोनों हो गए थे बेहोश, इंटरव्यू में किया था खुलासा

बहन अर्पिता के गणेश विसर्जन पर सलमान खान ने जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment