1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12: वेदिका को मंडप में छोड़ कायरव से मिलने अस्पताल पहुंचे कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12: वेदिका को मंडप में छोड़ कायरव से मिलने अस्पताल पहुंचे कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12: कार्तिक अपनी शादी को छोड़कर कायरव से मिलने अस्पताल पहुंच गया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 12, 2019 7:16 IST
- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12: कार्तिक की मां सुवर्णा उसे अकेले में खींचकर ले जाती है, उससे कहती है कि तुम सच में भाग रहे थे और फिर वेदिका और दादी का ख्याल आया तो लौट आई। सुवर्णा मां उसे समझाती हैं कि ये सब गलत है। लेकिन कार्तिक समझाता है कि  ऐसा कुछ नहीं है वो कुछ पेपर गाड़ी में रखे हुए थे इसलिए वो वहां गया था ऑफिस से फोन आ रहा था। कार्तिक मां से कहता है कि वो अपने पास्ट से निकलना चाहता है। कब तक वो अपने पास्ट के साथ अटका रहेगा वो लाइफ में आगे मूव ऑन करना चाहता है। ये कहते-कहते कार्तिक की आंखों में आंसू आ गए लेकिन पीछे छिपकर कार्तिक और सुवर्णा की बातें सुन रही नायरा ये बर्दाश्त नहीं कर पाती और वो वहां से चली जाती है। उसे लगता है कार्तिक मूव ऑन कर रहा है और वो बेवजह उलझी हुई है। बाहर निकलकर वो खूब रोती है और वापस अस्पताल के लिए निकलती है। वो खुद पर गुस्सा होती है कि वो यहां क्यों आई, कार्तिक 5 साल तक उसके लिए बैठा नहीं रहेगा। नायरा कहती है कि वो अपनी मर्जी से कार्तिक को छो़ड़कर गई थी अब जब वो मूव ऑन कर रहा है तो उसे वेदिका और कार्तिक के बीच नहीं आना चाहिए।

अस्पताल में लीजा उसे मिलती है और पूछती है कि क्या वो कार्तिक से मिली लेकिन वो लीजा को बताती है कि उसकी और कार्तिक की फिनिशिंग लाइन अलग है।

कार्तिक कहीं गाड़ी से निकल गया है रास्ते में उसे खिलौने वाला रोकता है और वो उसे एक खिलौना बेच देता है वो देखता है खिलौने वाले ने उसे शेरनी बेची है।
कार्तिक के घर से निकलने पर घरवाले परेशान हैं, वो वेदिका के हाल के बारे में सोचकर परेशान हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 12

दूसरी तरफ कार्तिक अस्पताल पहुंच जाता है। यहां वो लीजा से मिलता है और कायरव के बारे में पूछता है और फिर कायरव के रूम में जाता है। वहां उसे बीमार देखकर कार्तिक उदास हो जाता है। कायरव कार्तिक को देखकर बहुत खुश होता है। वो कहता है कि मुझे लगा था कि आप बहुत दूर चले गए और कभी नहीं आएंगे। 

कायरव का हाथ कार्तिक अपने हाथों में लेता है, और कायरव चीखता है जिससे कार्तिक डर जाता है, लेकिन कायरव हंसने लगता है और वो बताता है कि उसने मजाक किया था। कायरव कार्तिक से कहता है कि आपको इंजेक्शन से बहुत डर लगता है ना? आप एक बार बेहोश हो गए थे ना? कार्तिक को याद आ जाता है जब नायरा के इंजेक्शन लगने पर वो फेंट हुआ था। तभी डॉक्टर पल्लवी आ जाती हैं वो वेदिका की दोस्त भी हैं और कार्तिक के इस तरह शादी के मंडप से भागने से नाराज भी हैं, इसलिए वो कार्तिक की बातों को उल्टा जवाब देती हैं जब कार्तिक उनसे कायरव की हेल्थ के बारे में पूछता है। पल्लवी कार्तिक से कहती है कि जितना कन्सर्न आप इस रिश्ते के लिए हैं उतना आप अपनी फैमिली और वेदिका के लिए होते तो ज्यादा अच्छा होता। 

कार्तिक कमरे से बाहर निकलता है और कायरव की मां को ढूंढ़ने के लिए निकलता है, नायरा एक गैस से भरे चैम्बर में फंस जाती है। उस कमरे से नाइट्रोजन गैस लीक हो रही है, नायरा परेशान हो जाती है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक गैस से भरे चैंबर से नायरा को निकालने जाता है वो वहां जाता तो कायरव की मॉम समझकर है लेकिन वहां उसे नायरा दिखती है और वो चौंक जाता है।

Also Read:

58 साल की उम्र में भी इतने Fit हैं सुनील शेट्टी, 'मोहरा' से लेकर 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

TV सीरियल 'एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न' की एक्ट्रेस टीना फिलिप ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, देखें Pics

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment