1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug: वेदिका को शादी के मंडप पर छोड़कर भागे कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug: वेदिका को शादी के मंडप पर छोड़कर भागे कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug: क्या कार्तिक नायरा से मिलने पहुंच गया है अस्पताल?

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 08, 2019 13:25 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 8 Aug: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड की शुरुआत कार्तिक और नायरा से होती है, दोनों अलग अलग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। कार्तिक जहां अपनी उलझनों को सुलझाने की प्रार्थना भगवान से करती है, वहीं नायरा प्रार्थना करती है कि कायरव का ऑपरेशन सक्सेसफुल हो जाए।

इसके बाद कायरव को ऑपरेशन के लिए तैयार किया जा रहा है, लेकिन वो तैयार नहीं है, मम्मी के समझाने पर वो ऑपरेशन के कपड़े तो पहन लेता है लेकिन बार बार पापा को बुलाने को कहता है। उधर हल्दी की तैयारियां हो रही हैं। घर के सभी सदस्य पीले कपड़ों में खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन तभी हल्दी गिर जाती है जिसे देखकर दादी परेशान हो जाती हैं। ये उन्हें अपशगुन लगता है। इसके बाद पूरा परिवार घर के मंदिर में जाता है, वहां दादी भगवान से कार्तिक और वेदिका की शादी में कोई भी अड़चन ना आने की प्रार्थना करती हैं।

दूसरी तरफ कायरव के ऑपरेशन के लिए ऑपरेशन थियेटर में लाया गया। वहां अचानक कायरव को चक्कर आने लगता है, वो बेहोश होने लगता है। नायरा परेशान हो जाती है तो डॉक्टर बताती हैं कि इसका बीपी बहुत लो हो गया है और ऐसे में कायरव का ऑपरेशन करना सुरक्षित नहीं है। नायरा परेशान होकर डॉक्टर पल्लवी को कॉल करती है लेकिन उनका फोन नहीं लगता। संजीवनी वाले डॉक्टर भी अभी तक नहीं पहुंचे हैं। नायरा घबरा जाती है, कायरव बेहोशी में बार-बार पापा-पापा कहता है। उसके बार बार पापा कहता देख नायरा और परेशान हो जाती है। इसके बाद नायरा पल्लवी को मैसेज करने के लिए फोन उठाती है लेकिन गलती से वो मैसेज कार्तिक को कर देती है।

दूसरी तरफ कार्तिक के पापा आकर उसे समझाते हैं कि वो वेदिका से शादी कर ले, क्योंकि कार्तिक की मॉम के बाद उन्होंने भी सुवर्णा से शादी की थी, और देखो आज दोनों कितना खुश हैं। कार्तिक कहता है कि आप सुवर्णा मां से प्यार करते थे मैं वेदिका से प्यार नहीं करता हूं। मैं सिर्फ नायरा से प्यार करता हूं और कभी भी वेदिका से प्यार नहीं कर पाऊंगा। इस पर उसके पापा कहते हैं कि प्यार किया नहीं जाता है हो जाता है और अगर वेदिका की जिंदगी में प्यार होगा तो उसे कोई नहीं रोक पाएगा। ना तुम, ना मैं और ना ही नायरा।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक मिसिंग है, शादी वाले दिन दूल्हे के मिसिंग होने से सब परेशान हो जाते हैं, खासकर वेदिका की हालत खराब हो जाती है, वो भागती हुई दिखती है। वहीं नायरा को लीजा कहती है कि वो कार्तिक की शादी रोक ले और नायरा कार्तिक के घर की तरफ चल देगी।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment