1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: कायरव की अनोखी डिमांड, नायरा कहां से लाएगी ऑनलाइन पापा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: कायरव की अनोखी डिमांड, नायरा कहां से लाएगी ऑनलाइन पापा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक अपने बेटे कायरव के करीब आने के लिए क्या क्या तिकड़म लगा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2019 8:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 7th November: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नायरा और कायरव बास्केट बॉल गेम जीत जाते हैं। पहले तो कायरव बहुत खुश होता है लेकिन बाद में वो नायरा और कार्तिक की बातें सुनकर गलतफहमी का शिकार हो जाता है एक बार फिर से वो पापा से और ज्यादा नाराज हो जाता है।

सभी घरवाले बास्केट बॉल खेलकर घर लौटते हैं और थके होते हैं, वंश कहता है कि वो पिज्जा खाना चाहता है, नायरा कहती है कि वो ऑर्डर कर रही है पिज्जा किसी और को कुछ मंगवाना है तो बताओ। तभी कायव वहां आ जाता है और कहता है कि उसे ऑनलाइन न्यू पापा चाहिए और अच्छे वाले करना ये वाले मुझे अच्छे नहीं लगते हैं। कायरव कहता है कि आप हर फेस्टिवल पर नए खिलौने दिलाती हैं इस बार दिवाली पर नए पापा ऑर्डर कर दो। ये सुनकर सभी घरवाले चौंक जाते हैं। नायरा उसपर गुस्सा करती है लेकिन वो वहां से चला जाता है।

दिवाली का मौका है सभी घरवाले दिवाली मना तो रहे हैं लेकिन कार्तिक-कायरव और सुरेखा-अखिल की वजह से सब परेशान होते हैं। किसी के मन में कोई खुशी नहीं होती है। तभी कई सारे बैंड वाले आते हैं और एक बड़ा सा पार्सल आता है कायरव गोयनका के नाम का। दरअसल कार्तिक ही कायरव का न्यू पापा बनकर आता है, पंजाबी लुक में कार्तिक को देखकर कायरव पहचान नहीं पाता है। लेकिन नायरा सोचती है कि कार्तिक को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update

 

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13