1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August: अस्पताल से गायब है कायरव, परेशान नायरा पहुंची गोयनका हाउस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August: अस्पताल से गायब है कायरव, परेशान नायरा पहुंची गोयनका हाउस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August: डॉक्टर पल्लवी वेदिका को समझाती हैं कि कार्तिक, नायरा और कायरव आपस में एक हैप्पी फैमिली की तरह खुश हैं समझदारी इसी में है कि तुम ये बात अभी से समझ लो।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 26, 2019 11:20 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 August: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड की शुरुआत होती है सिंहानिया हाउस से जहां नायरा को देखकर उसके घरवाले चौंक जाते हैं। नायरा वहां से जाने लगती है लेकिन नक्ष, नायरा को रोक लेता है और कहता है तुम्हारी राखी है तुम खुद बांधो। घरवालों ने नायरा को ताने दिए, लेकिन नक्ष घरवालों को समझाता है कि जिस तरह पानी तन के मैल को मिटा देता है उसी तरह आंसू मन के मैल को मिटा देता है। जो कुछ हुआ है मैं भूल चुका हूं और आप सबसे रिक्वेस्ट करता हूं कि नायरा को माफ कर दीजिए। लेकिन बड़ी दादी कहती हैं कि हम बड़े हैं लेकिन हमारा दिल दुखता है। नायरा कहती है कि वो घरवालों को मजबूर ना करें। नक्ष कहता है कि नायरा तुम राखी बांधों और नक्ष उसे जेब से निकालकर पिछले 5 सालों की राखी देता है और कहता है कि मुझे हमेशा उम्मीद थी कि तुम आओगी, और आज अगर तुम ना आती तो मैं सच में तुमसे नफरत करने लगता।

सुहासिनी दादी और मनीष जी कायरव से मिलने अस्पताल पहुंचे। वहां कायरव उनसे नमस्ते करके आशीर्वाद लेता है। दादी कायरव से पूछती हैं कि वो कहां रहेगा, गोवा में या परिवार के साथ यहां बिग हाउस में? कायरव कहता है मैं अब कभी भी गोवा नहीं जाऊंगा। तभी नायरा और नक्ष वहां आ जाते हैं उन दोनों को साथ देखकर और नक्ष के हाथ में नायरा की बंधी राखी देखकर दादी चौंक जाती हैं। इसके बाद नक्ष बाहर आकर नायरा से कहता है कि पता करो कायरव को घर कब ला सकते हैं, सिंहानिया हाउस। इस पर नायरा कहती है कि हां वो और कहां जाएगी वो जरूर आएगी सिंहानिया हाउस। क्योंकि अपना खून तो अपना खून ही होता है, मैंने आप लोगों को कितना दुख और कितनी तकलीफ दी लेकिन आप मुझसे नाराज नहीं हैं। 

नक्ष, नायरा से कहता है कि तुम यहीं रुको मैं कैंटीन से कुछ लेकर आता हूं। नक्ष के जाने के बाद नायरा भगवान को थैंक्स बोलती है। तभी वहां कार्तिक आ जाता है और नायरा से टकरा जाता है और दोनों पुरानी यादों में खो जाते हैं। अस्पताल का सारा बिल क्लियर होने के बात जानकर कार्तिक एक बार फिर नायरा से गुस्सा हो जाता है। 

दादी घर आकर वेदिका और बाकी घरवालों से कहती है कि नायरा को जहां जाना है जाए लेकिन कायरव यहीं आएगा। दादी, वेदिका को समझाती हैं कि उसे कायरव से दोस्ती करनी होगी। वेदिका से दादी यह भी कहती हैं कि नायरा कायरव की मां है इसलिए उसके बगैर नहीं रह सकती तो तुम्हारा और नायरा का आमना सामना होता रहेगा उसके लिए खुद को तैयार रखो। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कायरव को डिस्चार्ज करके कार्तिक उसे गोयनका हाउस ले आया है यहां कायरव कृष्णा जी बना है, नायरा गुस्से में यहां आती है और कार्तिक से पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कायरव को यहां लाने की?

Also Read:

सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड संग हुआ ब्रेकअप! ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर को लंबे समय से कर रही थीं डेट

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment