1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June: फादर्स डे पर हुआ कार्तिक और कायरव का मिलन

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June: फादर्स डे पर हुआ कार्तिक और कायरव का मिलन

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June: कार्तिक अपने बेटे कायरव से मिलने चार्टड प्लेन लेकर पहुंचे क्या होगा दोनों का मिलन?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 14:21 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June: कार्तिक का फोन स्विच ऑफ है और वो किसी और से पॉवर बैंक लेकर अपना फोन चार्ज करता है। दूसरी तरफ नायरा स्कूल में कायरव को ना पाकर परेशान है। वो टीचर से पूछती है कि कायरव कहां है। इस पर टीचर उसे बताती हैं कि वो खुद यही पूछना चाहती हैं कि कायरव आज स्कूल क्यों नहीं आया? इस पर नायरा हैरान हो जाती है क्योंकि उसने फादर डिकोस्टा को कायरव को स्कूल छोड़ने के लिए कहा था और वो छोड़कर गए भी थे। लेकिन कायरव स्कूल के अंदर ना जाकर वहां से ऑट पकड़कर बस स्टैंड चला जाता है पापा से मिलने के लिए।

दूसरी तरफ नायरा और कार्तिक के बेटे को एक अन्जान आदमी अपने साथ ले जाने की कोशिश करता है, वो उसे बेंच पर बिठाकर टिकट लेने जाता है, तभी कार्तिक का फोन आ जाता है और वो कायरव से वहां से तुरंत भागने को कहता है। कायरव कहता है वो और उसकी मां अपने पापा को बहुत मिस करते हैं और आज फादर्स डे है इसलिए वो लेने आ रहा है उन्हें उदयपुर। कार्तिक कायरव पर गुस्सा करता है और कहता है उसे अजनबियों से बात नहीं करनी चाहिए और वो वहां से तुरंत जाए क्योंकि वो खुद गोवा आ रहा है उससे मिलने। यह सुनकर कायरव बहुत खुश होता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Written Update 25th June

दूसरी तरफ नायरा अभी भी अपने बेटे के ना मिलने पर परेशान है। स्कूल के गार्ड ने बताया कि कायरव स्कूल आया था लेकिन उसकी आंखों में धूल झोंककर वहां से चला गया। स्कूल की टीचर नायरा से कहती है कि उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए।

दूसरी तरफ कार्तिक कायरव से कहता है कि वो भागे, भागते भागते कायरव कहीं दूर निकल जाता है उसे घर का रास्ता भी नहीं पता। कार्तिक उससे कहता है कि वो पास के पार्क में जाए। दूसरी तरफ कार्तिक गोवा पुलिस को फोन करके बच्चे की मिसिंग की रिपोर्ट लिखाता है और बताता है कि बच्चा बस स्टैंड के पास के पार्क में है। लेकिन पुलिस कार्तिक से बेटे की तस्वीर और घर का एड्रेस मांगते हैं।

कार्तिक अपने बेटे से पूछता है कि वो एग्जैक्ट किस जगह पर है, कायरव बताता है कि वो कार्निवल फेस्टिवल के पोस्टर्स, फाउंटेन और बुद्ध की मूर्ति के पास है। कार्तिक उससे कहता है कि वो वहीं रहे और कहीं जाए ना। किसी से बात भी ना करे। कायरव कारण पूछता है तो कार्तिक कहता है कि क्योंकि मैं उसका पापा हूं और पापा की बात माननी चाहिए।

नायरा डिसूजा अंकल से पूछती है कि उसका बेटा कहां है, वो उन पर गुस्सा भी होती है। लेकिन वो बताते हैं कि वो सिर्फ दारू पीते हैं लेकिन कुछ गलत काम नहीं करते हैं। कायरा की फ्रेंड लीजा डिसूजा अंकल का फोन ट्रैक करने का आइडिया देती है।

दूसरी तरफ कायरव के पास जो फोन है कार्तिक उससे बिना फोन कट किए पिक्चर्स भेजने को कहता है, कायरव आस पास के कई सारे फोटोज भेजता है। कार्तिक वो फोटोज पुलिस को भेजता है। दूसरी तरफ जैसे ही कार्तिक कायरव से अपनी सेल्फी लेने को कहता है कायरव का फोन बंद हो जाता है। कार्तिक परेशान हो जाता है और अपने ऑफिस में फोन करके चार्टेड प्लेन रेडी करने को कहता है। 

कायरा जब पुलिस स्टेशन पहुंचती है तो पुलिस बताती है कि एक बच्चे की जानकारी उन्हें मिली तो थी लेकिन वो बच्चा तब तक वहां से जा चुका था, ये सुनकर नायरा और परेशान हो जाती है। इसके बाद कार्तिक ने जहां रिपोर्ट लिखाई थी बच्चे की वहां से भी पुलिस को जानकारी मिलती है कि एक बच्चा बस स्टैंड के पास वाले पार्क में है। पुलिस को शक होता है कि वो बच्चा वही है। 

कार्तिक बच्चे की बताई जगह पर पहुंच जाते हैं। नायरा ने कहा था कि जब उसके पापा आएंगे ता स्काई पिंक हो जाएगा, खूब सारे बैलून होंगे और कार्तिक के कार्निवल में घुसते ही आसमान आतिशबाजी से गुलाबी हो जाता है और बैलून तो वहां होते ही हैं, तो बस अब इंतजार कैसा, हो जाइए तैयार होने जा रहा है कल कार्तिक और कायरव का मिलन।

टीवी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए 200 या 300 करोड़ नहीं ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम?

Article 15: करणी सेना और अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ फिल्म की रिलीज़ का कर रहे विरोध

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment