1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug: जिंदगी की जंग हार जाएगा कायरव? बेटे का हाल सुन नायरा बेहोश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug: जिंदगी की जंग हार जाएगा कायरव? बेटे का हाल सुन नायरा बेहोश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कायरव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 19, 2019 16:31 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19 Aug:  सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक बेटे कायरव का ऑपरेशन देखने के लिए ऑपरेशन थियेटर में हैं। दोनों एक दूसरे का सपोर्ट कर रहे हैं। बाहर बैठी कार्तिक की दादी को सपने में कायरव दिखता है। सपने में दोनों खूब खेल रहे हैं। मनीष जी आते हैं और दादी का सपना टूट जाता है। मनीष और सुवर्णा को दादी अपना सपना बताती हैं। इस पर मनीष कहते हैं कि ये सपना जरूर पूरा होगा।

दूसरी तरफ अंदर ऑपरेशन थियेटर में कार्तिक और नायरा बेटे को इस हाल में देखकर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। बाहर भी मनीष जी कार्तिक के बारे में सोचकर परेशान हैं। सुवर्णा उन्हें समझाती है कि सिर्फ कार्तिक ही नहीं नायरा भी परेशान होगी, भगवान करे दोनों एक दूसरे को संभाल लें। वहां अंदर कार्तिक से नायरा पूछती है कि कायरव ठीक तो हो जाएगा ना? कार्तिक कहता है- हां कुछ नहीं होगा हमारे बेटे को। कायरव की हालत खराब होती है और वो सिंक करने लगता है। डॉक्टर कायरव को लाइफ सेविंग इंजेक्शन देने का फैसला करते हैं। तभी इंजेक्शन टूट जाता है और पल्लवी कार्तिक और नायरा से नया इंजेक्शन लाने को कहती हैं।

कार्तिक और नायरा बाहर निकलते हैं और घरवाले दोनों को भागता देख पूछते हैं कि क्या हुआ। कार्तिक बताता है कि वो इंजेक्शन टूट गया है नया लेने जाना पड़ेगा। दोनों भागते हुए उदयपुर के हर अस्पताल का चक्कर लगाते हैं। दोनों को कहीं वो इंजेक्शन नहीं मिलता है। कार्तिक दिल्ली से इंजेक्शन मंगवा देता है लेकिन उसे आने में टाइम लगेगा। कार्तिक और भी जगह पता करने की कोशिश करता है। तभी कार्तिक नायरा को एक अस्पताल का पता चलता है जहां वो इंजेक्शन उपलब्ध है। इंजेक्शन मिल तो जाता है लेकिन किसी और पैरेंट्स को, शाम को उनके बच्चे का भी ऑपरेशन है। कार्तिक और नायरा हाथ जोड़कर उस पैरेंट्स से इंजेक्शन देने की रिक्वेस्ट करते हैं। लेकिन वो मना कर देते हैं। वो कहते हैं कि हमारे बच्चे की जिंदगी का सवाल ना होता तो वो दे देते। लेकिन कार्तिक कहता है कि दिल्ली से दूसरा इंजेक्शन आ रहा है वो दे देंगे उन्हें। दोनों की बहुत गुजारिश पर वो इंजेक्शन दे देते हैं।

कार्तिक और नायरा संभालकर वो इंजेक्शन लेकर कार से निकलते हैं। लेकिन दोनों की कार कीचड़ में फंस जाती है। कीचड़ में ही दोनों उतरते हैं और किसी तरह वहां से अस्पताल की तरह आगे बढ़ते हैं। इसके बाद नायरा  कार्तिक को शॉर्ट कट बताती है। दोनों वहां से निकलने की कोशिश करते हैं। दूसरी तरफ डॉक्टर कहते हैं कि 5 मिनट में इंजेक्शन ना मिला तो कायरव को बचाना मुश्किल हो जाएगा।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि नायरा और कार्तिक किसी तरह लाइफ सेविंग ड्रग्स लेकर अस्पताल पहुंचते हैं, कायरव को वो इंजेक्शन लगा भी दिया जाता है, लेकिन उसकी हालत बहुत खराब हो जाती है। डॉक्टर पल्लवी कहती हैं कि बहुत मुश्किल है कि कायरव की जान बचे। ये सुनते ही नायरा बेहोश हो जाती है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment