1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा के लिए अपनी वकील दामिनी मिश्रा से ही लड़ गया कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा के लिए अपनी वकील दामिनी मिश्रा से ही लड़ गया कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th October: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज का एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग रहा।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 11, 2019 18:40 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th...- India TV
Image Source : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th October

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 11th October: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा और कार्तिक एक दूसरे से कोर्ट के बाहर फिर से मिलते हैं, यहां कार्तिक एक बार फिर से नायरा से पूछता है कि क्या उसे रात के बारे में कुछ भी याद आया। नायरा उससे कहती है कि रात गई और बात गई, अच्छा हुआ हो या बुरा... हम सिर्फ कायरव के मम्मा-पापा हैं, इससे ज्यादा हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है। सच यही है कि हम एक-दूसरे के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहे हैं। 

नायरा अपने भाई नक्ष को कॉल करती है लेकिन वो उठाता नहीं, नायरा, कार्तिक से कहती है तुम थोड़ी देर यहीं रुको मैं एटीएम से होकर आती हूं अगर ड्राइवर गाड़ी लेकर आए तो बताना कि मैं अभी आ रही हूं। 

नायरा एटीएम के पास जाती है वहां उसे वेदिका मिलती है और उसे रोता देख नायरा उससे पूछती है कि क्या हुआ? वेदिका उसे देखकर उसे सुनाने लगती है कि आपने केबिन में कहा था कि आपने शादी कर ली है और मुझसे कह रही हैं कि कुछ याद नहीं। मुझे ना आप पर भरोसा है और ना ही किसी और पर। वेदिका वहां से रोते हुए चली जाती है नायरा उसे रोकने और समझाने की कोशिश करती है लेकिन वो चली जाती है। वेदिका के जाने के बाद नायरा रोते हुए वापस आती है और वहां कार्तिक उससे कहता है कि बच्चे और ड्राइवर कबसे वेट कर रहे हैं, लेकिन नायरा उससे लड़ झगड़कर चली जाती है वो कुछ समझ नहीं पाता लेकिन उसे वेदिका रोते हुए दिख जाती है।

कार्तिक वहां कुदाल लेकर जमीन खोदने लगता है, तभी वहां उसकी मां आ जाती है, वो उससे कारण पूछती है परेशान होने का तो वो बताता है कि उसकी वजह से सब दुखी हैं। नायरा दुखी है, वेदिका दुखी है। नायरा के बिना मैं रह नहीं पाता और वेदिका मेरी वजह से दुखी होती रहती है, वो दोस्त है मेरी उसे मैं झूठी तसल्ली भी नहीं दे सकता कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। कार्तिक, वेदिका के लिए बहुत दुखी होता है और कहता है कि नायरा कुछ दिन पहले क्यों नहीं आई?

कार्तिक की मां कार्तिक को केस वापस लेने के लिए समझाती है, कार्तिक कहता है कि अगर नायरा उसके बच्चे को लेकर कहीं ना जाए तो वो केस वापस ले लेगा। इसके बाद कार्तिक की मां, नायरा के पास आती है। वो उसे समझाती है कि वो केस वापस ले ले लेकिन नायरा कहती है कि उसे कायरव की सोलो कस्टडी ही चाहिए। नायरा सोचती है कि अगर वो कायरव की सोलो कस्टडी लेकर यहां से नहीं गई तो वेदिका की लाइफ खराब हो जाएगी। वहां खड़ा कायरव सब कुछ सुन लेता है और वो जान जाता है कि उसके मम्मी-पापा उसकी कस्टडी का केस लड़ रहे हैं।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि वकील दामिनी मिश्रा नायरा पर इल्जाम लगाती है और कोर्ट में कार्तिक, नायरा के लिए अपनी ही वकील से लड़ जाता है।

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस को ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन को शानदार तोहफा, 50 किरदारों से बना 'चेहरे' का पहला लुक रिलीज

कुली हादसे से पहले स्मिता को आया था अमिताभ के चोटिल होने का सपना, ऋषि कपूर ने भिजवाया था बाम

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban