1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खफा फैन्स ने शुरू किया ट्रेंड #RIPDirectorsKutProductions, स्टार प्लस ने ऐसे दी टक्कर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खफा फैन्स ने शुरू किया ट्रेंड #RIPDirectorsKutProductions, स्टार प्लस ने ऐसे दी टक्कर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के ट्रैक से कार्तिक और नायरा के फैन्स बेहद अपसेट हैं। वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि कार्तिक ने नायरा को एक्स-वाइफ कह दिया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: August 18, 2019 12:55 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जो ट्रैक चल रहा है वो कायरा फैन्स के गले नहीं उतर रहा है। शनिवार को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का महाएपिसोड आया, इस एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक ने वेदिका से शादी कर ली है। कार्तिक-नायरा का बेटा कायरव हार्ट सर्जरी के लिए ऑपरेशन थियेटर में जाता है, परिवार के सभी लोगों को पता चल चुका है कि नायरा जिंदा है और कायरव उन्हीं के घर का चिराग है। सब अस्पताल में कायरव की हेल्थ के लिए दुआ कर रहे हैं और नायरा को जी भरकर कोसते भी हैं। तभी वेदिका वहां आ जाती है, गले में कार्तिक के नाम का मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरकर जब वेदिका अस्पताल पहुंचती है तो नायरा फूट फूटकर रोने लगती है। वो देखती है कि उसका पति कार्तिक किसी और का हो चुका है। 

हद तो तब होती है जब कार्तिक अपनी और नायरा की शादी को गैर-कानूनी बताता है और वेदिका से नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर मिलाता है। नायरा ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाती और रोने लगती है।

इसके बाद नायरा, कार्तिक से अंदर चलने को कहती है कार्तिक भी बेटे के लिए अंदर आ तो जाता है लेकिन जब नायरा कार्तिक का हाथ पकड़ती है कार्तिक हाथ झटक देता है हालांकि बाद में जब कायरव के सीने पर सर्जिकल ब्लेड लगाई जाती है तो नायरा और कार्तिक एक दूसरे से गले मिलकर रोने लगते हैं।

ये तो बात हो गई महाएपिसोड की, अब आपको बता दें कि फैन्स खफा क्यों हैं? कार्तिक जिस तरह नायरा के साथ अपनी शादी को गैर-कानूनी बताकर वेदिका को अपनी वाइफ और नायरा को अपनी एक्स वाइफ बताता है, कायरा फैन्स ये बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। वो शो के मेकर्स पर बुरी तरह भड़के हुए हैं। साथ ही जिस तरह कार्तिक और नायरा के घरवाले नायरा के जिंदा होने पर उस पर थप्पड़ों की बौछार कर देते हैं, फैन्स ये भी नहीं बर्दाश्त कर पा रहे हैं। उनका मानना है कि नायरा ने इतना कुछ किया है परिवार के लिए और अब उसे इस तरह ट्रीट किया जा रहा है। उसके जिंदा होने से किसी को खुशी ही नहीं है। कार्तिक के पापा नायरा को ''वो लड़की'' कहकर संबोधित करते हैं फैन्स को ये भी नहीं अच्छा लगा। कायरा फैन्स ने ट्विटर पर शो के मेकर्स और स्टार प्लस को अपना गुस्सा दिखाने के लिए  #RIPDirectorsKutProductions ट्रेंड कराना शुरू कर दिया। देखते ही देखते ये ट्रेंड वायरल होने लगा, और इंडिया में ये ट्रेंड करने लगा। देखिए कुछ ट्वीट्स-

इसके बाद स्टार प्लस भी नहीं रुका। उसने ट्विटर पर एक नया ट्रेंड शुरू करा दिया- #StayStrongKaira। स्टार प्लस ने कार्तिक और नायरा की गले मिलने वाली तस्वीर जो कायरव के ऑपरेशन के वक्त की है, उस तस्वीर के साथ ये ट्रेंड शुरू कराया और स्टार प्लस के दूसरे सीरियल्स के स्टार्स भी #StayStrongKaira के साथ ट्वीट करने लगे। देखिए कुछ ट्वीट्स-

मेकर्स और फैन्स का ट्विटर वॉर यूं ही चल रहा है। देखना होगा कि कायरा मिलन फिर से कब होता है। कब एक बार फिर से नायरा और कार्तिक पहले की तरह प्यार में डूबेंगे? देखना ये भी होगा कि क्या कायरा के फैन्स के ट्विटर ट्रेंड से मेकर्स को कुछ फर्क पड़ता है या नहीं?

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment