1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy: हिना खान-करण मेहरा ही नहीं कांची सिंह-रोहन मेहरा भी नहीं थे इनवाइटेड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy: हिना खान-करण मेहरा ही नहीं कांची सिंह-रोहन मेहरा भी नहीं थे इनवाइटेड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy:  जिसने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को 8 साल तक जिया, उसे ही सक्सेस पार्टी में नहीं बुलाया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2019 16:24 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy: हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 3000 एपिसोड्स पूरे किए हैं। इस उपलक्ष्य में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने भव्य पार्टी रखी। लेकिन इस पार्टी में शो की लीड स्टार कास्ट रहीं हिना खान और करण मेहरा इनवाइटेड नहीं थे। हिना और करण ने अक्षरा और नैतिक बनकर करीब 8 सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया और जब शो को 3 हजार एपिसोड्स हुए तो पार्टी में उन्हें ही नहीं बुलाया गया। इस बारे में हिना खान ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं करण मेहरा ने इस बारे में बात करते स्पॉटबॉय से कहा- मेरे मन में किसी तरह की कड़वाहट नहीं है। नहीं बुलाया तो नहीं बुलाया हम किसी के सिर पर बंदूक क्यों रख रहे हैं? 

हिना और करण शो के मुख्य स्तंभ थे। हिना के शो से बाहर होने के बाद राजन शादी किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर हिना खान का नाम लेने से बचते हैं। हम जानते हैं कि दोनों के बीच अंत में सब कुछ ठीक नहीं था, लेकिन अगर किसी ने इस शो में इतना बड़ा योगदान दिया है इतना तो नैतिक तौर पर बनता था कि राजन शाही उन्हें बुलाते। हिना और करण के फैन्स भी इस बात से काफी नाराज दिखे थे। 

अब खबर ये भी है कि रोहन और कांची को भी इस पार्टी में इनवाइट नहीं किया गया था। रोहन और कांची ने भी शो में अहम किरदार निभाया था। राजन शाही ने इन दोनों को क्यों नहीं बुलाया इसकी वजह भी समझ से बाहर है।

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल के डेब्यू से पहले दादा धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की तस्वीर

Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 16th September: दो बीवियों के बीच फिर फंसे कार्तिक!

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13