1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. ये रिश्ता क्या कहलाता है?- सामने आया कार्तिक का सच, गुस्से में हैं कीर्ति और नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है?- सामने आया कार्तिक का सच, गुस्से में हैं कीर्ति और नायरा

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। कीर्ति होश में आने वाली है और कार्तिक का सच सबके सामने आने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2019 9:19 IST
eh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV
eh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों बेहद इंट्रेस्टिंग ट्रैक चल रहा है। कार्तिक आर्यन (मोहसिन खान) ने नायरा (शिवांगी जोशी) की जान बचाने के लिए कीर्ति से बच्चा बदल लिया था। कीर्ति के बच्चे को कार्तिक ने नायरा को सौंप दिया और अपनी मरी हुई बेटी के लिए कार्तिक ने नक्ष से कह दिया कि उनका बच्चा पैदा होते ही नहीं रहा। नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि कीर्ति (मोहेना कुमारी सिंह) कोमा से लौट आई हैं और वो कार्तिक से सवाल कर रही हैं कि उसने ऐसा क्यों किया? वहीं नायरा भी कार्तिक को इन सब चीजों के लिए ब्लेम करती दिख रही है।

कार्तिक अपनी सफाई में कहते हैं कि वो यह सच सबको बताने वाले थे, लेकिन लगता है अब बात आगे निकल चुकी है और अब नायरा और कीर्ति कार्तिक को इतनी जल्दी माफ नहीं करने वाली हैं। स्टार प्लस के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो के साथ लिखा है- कार्तिक की हरकत ने सभी को हैरत में डाल दिया है, नायरा को भी। अब इस रिश्ते का क्या होगा? कार्तिक और नायरा का एक ट्विस्ट वाला एपिसोड 8 फरवरी को ऑनएयर होगा। देखिए प्रोमो-

पिछले दो महीने से नायरा और कीर्ति की प्रेगनेंसी का ट्रैक चल रहा है। इस वक्त दिखाया जा रहा है कि कार्तिक का बच्चा नहीं रहा लेकिन आगे इस बात का खुलासा होगा कि बच्चा जिंदा है और कीर्ति के एक्स हस्बैंड आदित्य द्वारा किडनैप कर लिया गया है। 

हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को 10 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर सीरियल की पूरी कास्ट और क्रू सेलिब्रेट करती नजर आई। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का जल्द ही स्पिन ऑफ सीरियल भी शुरू होगा। इस सीरियल में शहीर शेख लीड रोल में नजर आएंगे। शहीर को आपने 'कुछ रंग प्यार के' ऐसे में लीड रोल निभाते देखा था।

Also Read:

हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी की' को कहा अलविदा

जानिए क्यों अभिषेक बच्चन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है?

क्या अमिताभ के स्टारडम की वजह से फ्लॉप हो गया अभिषेक का करियर?

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv