1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी का फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' हो सकता है ऑफएयर: रिपोर्ट

टीवी का फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' हो सकता है ऑफएयर: रिपोर्ट

एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के जून से ऑफएयर होने की खबर आ रही है। अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियली कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि एकता कपूर का यह शो 6 साल से चलता आ रहा था। इस बात की जानकारी खुद ये हैं मोहब्बतें की बहू आलिया ने दी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2019 23:40 IST
ये हैं मोहब्बतें- India TV
ये हैं मोहब्बतें

नई दिल्ली: एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के जून से ऑफएयर होने की खबर आ रही है। अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियली कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि एकता कपूर का यह शो 6 साल से चलता आ रहा था। इस बात की जानकारी खुद ये हैं मोहब्बतें की बहू आलिया ने दी। 

'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में कृष्णा मुखर्जी भल्ला परिवार की बहू और इशिता की बेटी का किरदार निभा रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने शो के ऑफएयर होने की बाद की पुष्टि की। कृष्णा ने कहा- 'ये हैं मोहब्बतें शो जून में ऑफएयर हो जाएगा।' जून में किस दिन इस सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा इस बात की जानकारी नहीं है।

'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी जा रही है। शो की कहानी की बात करें तो अब उसमें कुछ भी दिखाने को नया नहीं बचा है। यह सीरियल लंबे वक्त से टॉप 10 से भी बाहर है। ऐसे में शो बंद होने की बड़ी वजह यह भी हो सकती है। कुछ दिन पहले जब सीरियल में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने बात को घुमा दिया था।

मीडिया ने जब दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा तो उन्होंने न तो शो के बंद होने पर हामी भरी और न ही शो के आगे बढ़ने पर। वहीं अनीता ने कहा ये कब हुआ? इसके साथ ही अनीता हसनंदानी ने कहा - 'इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। यह अफवाह आपको किसने बताई? ये सीरियल बीते 6 साल से चल रहा है। लोगों की पसंद बना हुआ है। ऐसे में मेकर्स सीरियल को क्यों बंद करेंगे?'

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया का रोल निभाने वाली कृष्णा जल्द ही एकता कपूर के दूसरे सीरियल 'नागिन 3' में एंट्री करने वाली है। कहा जा रहा है कि सीरियल में वह हुकुम की बेटी तापसी का किरदार निभा सकती हैं। सीरियल में फिलहाल तापसी कम उम्र की दिखाई जा रही है लेकिन जल्द ही वह बड़ी हो जाएंगी। कृष्णा की 'नागिन 3' में एंट्री होते ही एक बार फिर से कृष्णा और अनीता मां-बेटी का रोल निभाते नजर आएंगी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Yeh Hai Mohabbatein to go off air in June: टीवी का फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें हो सकता है ऑफएयर: रिपोर्ट
Write a comment
ipl-2019