1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' नहीं हो रहा है ऑफ एयर, आलिया उर्फ कृष्णा मुखर्जी ने किया कंफर्म

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' नहीं हो रहा है ऑफ एयर, आलिया उर्फ कृष्णा मुखर्जी ने किया कंफर्म

Read In English

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' अब ऑफ एयर नहीं हो रहा है। सीरियल में आलिया का किरदार निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने यह बात कंफर्म की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 18, 2019 12:28 IST
Ye hai mohabbatein team- India TV
Ye hai mohabbatein team

सीरियल ये हैं मोहब्बतें(Yeh hain Mohabbtein) लोगों के फेवरेट शो में से एक है। इस सीरियल को 6 साल हो गए हैं। मगर कुछ समय पहले खबर आई थी कि यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है। मगर अब सीरियल के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। यह शो अब ऑफ एयर नहीं हो रहा है। शो में आलिया का रोल निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने इस बात की पुष्टि की है।

कृष्णा ने द डेली को बताया- यह एक गलतफहमी है। ये हैं मोहब्बतें ऑफ एयर नहीं होने जा रहा है। मुझे लगता है अब सारी गलतफहमी दूर हो गई होगी।

ऐसा पहली हार नहीं है कि शो के ऑफ एयर होने की खबरें आ रही हैं। ये हैं मोहब्बतें सीरियल टीआरपी में टॉप पर रह चुका है। मगर इन दिनों इस सीरियल की टीआरपी गिरी हुई है। इन दिनों नागिन 3, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी के 2 जैसे सीरियल टीआरपी में अपनी जगह बनाए हुए हैं। जिसकी वजह से शो को अपनी जगह बनाने में दिक्कत हो रही है।

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल सीरियल मं इशिता और रमन भल्ला का किरदार निभा रहे हैं। यह एकता कपूर का शो है। इस सीरियल में अनीता हसनंदानी भी अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी रिएलिटी शो द वॉइस होस्ट कर रही हैं।

Also Read:

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

टीवी का फेमस शो 'ये हैं मोहब्बतें' हो सकता है ऑफएयर: रिपोर्ट

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban