1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 8 साल पहले Little Champs के विनर बने बच्चे ने नशे में बर्बाद कर ली जिंदगी, Indian Idol में बताई सच्चाई

8 साल पहले Little Champs के विनर बने बच्चे ने नशे में बर्बाद कर ली जिंदगी, Indian Idol में बताई सच्चाई

महज 10 साल की उम्र में सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स का खिताब जीतने वाले बच्चे ने अब 8 साल बाद इंडियन आइडल के मंच पर बताई अपनी सच्चाई, कैसे नशे की संगत में खराब कर ली अपनी आवाज

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 14, 2019 13:01 IST
10 साल की उम्र में जीता था लिटिल चैम्प्स का खिताब- India TV
10 साल की उम्र में जीता था लिटिल चैम्प्स का खिताब

नई दिल्ली: सारेगामापा लिटिल चैंप्स में 8 साल पहले साल 2011 में विनर का खिताब जीतने वाले और अपनी आवाज से लोगों को हैरान कर देने वाले अजमत हुसैन (Azmat Hussain) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंडियन टेलीविजन शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के ऑडिशन का है। इस दौरान अजमत ने ऐसी बात बताई है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। 8 साल पहले सारेगामापा लिटिल चैंप्स के विनर बनने वाले अजमत की सुरीली आवाज अब सुरीली नहीं रही, क्योंकि ये खिताब जीतने के बाद उनका सफर अच्छा नहीं रहा।

इंडियन आयडल (Indian Idol) ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें अजमत हुसैन (Azmat Hussain) शो के जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और विशाल को अपनी कहानी सुना रहे हैं और बताते हैं कि पहले भी वो सिंगिंग शो जीत चुके हैं, लेकिन वो गलत संगत में पड़कर नशे की गिरफ्त में आ गए। उन्होंने बताया कि इससे उनकी आवाज खराब हो गई और उन्होंने गाना छोड़ दिया था। अजमत ने बताया कि सलमान अली को देखकर उन्हें प्रेरणा मिली और वो ऑडिशन देने आए हैं।

बता दें, सलमान अली एक भारतीय गायक हैं। वह इंडियन आइडल के 10 वें सीजन के विजेता हैं। साल 2011 में जब अजमत हुसैन लिटिल चैम्प्स के विजेता बने थे उस वक्त सलमान अली रनर अप बने थे। 

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि अजमत हुसैन को इंडियन आइडल के मंच पर देखकर नेहा कक्कड़ चौंक जाती है और पूछती हैं तो अजमत बताते हैं कि लोगों ने उन्हें और उनके पैसे का इस्तेमाल किया और आज वो आर्थिक रूप से बुरी हालत में हैं। 

जब अजमत हुसैन सा रे गा मा पा के विजेता बने थे उस वक्त बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी पहुंचे थे और ट्रॉफी के साथ उन्हें भी गोद में उठा लिया था।

Also Read:

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

शाहरुख खान ने जैकी चैन और 'एक्वामैन' जेसन मोमोआ के साथ शेयर की तस्वीर, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया कमेंट

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13