1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach Baliye 9: जानिए कौन करेगा नच बलिए सीजन 9 को जज, ग्रांड प्रीमियर में पहुंचे सलमान खान

Nach Baliye 9: जानिए कौन करेगा नच बलिए सीजन 9 को जज, ग्रांड प्रीमियर में पहुंचे सलमान खान

टीवी का सबसे फेमस नच बलिए सीजन 9 का आगाज हो चुका है। इस शो में टीवी के फेमस सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ डांस करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2019 12:47 IST
नच बलिए 9- India TV
नच बलिए 9

नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमस नच बलिए सीजन 9 का आगाज हो चुका है। इस शो में टीवी के फेमस सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ डांस करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यह सीजन दूसरे सीजन से काफी अलग है। जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि इस बार नच बलिए को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे। और साथ ही अब इस शो के जज के बारे में खुलासा किया गया है।

शो के जजेज को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। ग्रांड प्रीमियर में इस बात का खुलासा हो गया कि इस सीजन में कौन से जज शो का हिस्सा होंगे। शो में रवीना टंडन और अहमद खान जज के तौर पर नजर आएंगे। प्रीमियर की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं।मौनी राय, पति विवेद दहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, मधुरिमा तूली के साथ विशाल आदित्य सिंह, ये रिश्ते हैं प्यार के फेम, शाहीर शेख के साथ रिया शर्मा और नागिन फेम अनीता हंसनंदानी पति रोहित रेड्डी नज़र आए।सभी ने एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दीं।

ये डांसिंग रिएलिटी शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।इस शो के माध्यम से दर्शक अपने फेवरेट स्टार जोड़े को परफॉर्म करते हुए देखते हैं।नच बलिए सीजन 8 में दिव्यांका त्रिपाठी विनर रही थीं।वे मशहूर टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में लीड रोल प्ले कर चुकी हैं।ये देखने वाली बात होगी की इस साल शो में किस तरह का कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा और कौन सी जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है।

बता दें कि रवीना टंडन पिछले कुछ समय से कई सारे रिएलिटी शो में जज की भूमिका अदा कर चुकी हैं।वे कॉमेडी का महामुकाबला और सबसे बड़ा कलाकार जैसे शो में जज का रोल प्ले कर चुकी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley