1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. खतरों के खिलाड़ी: ड्रग्स लेने की वजह से विकास गुप्ता शो से बाहर, रोहित शेट्टी ने लगाई कड़ी फटकार

खतरों के खिलाड़ी: ड्रग्स लेने की वजह से विकास गुप्ता शो से बाहर, रोहित शेट्टी ने लगाई कड़ी फटकार

'खतरों के खिलाड़ी 9' से विकास गुप्ता को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Feb 2019, 1:50 PM IST]
रोहित शेट्टी- India TV
रोहित शेट्टी

मुंबई: मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-9' टीआरपी की रेस में लगातार 4 हफ्ते से नंबर वन पर बना हुआ है। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जो काफी हैरान करने वाला है। शो के मशहूर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने ऐसी हरकत की है कि मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बिग बॉस-11 के मास्टरमाइंड विकास KKK9 में अपनी हरकतों की वजह से रोहित शेट्टी के गुस्से का शिकार बनते रहते हैं। आने वाले एपिसोड में उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा।

विकास गुप्ता ने खुद यह बात कन्फर्म की है कि उन्हें 12 एपिसोड के बाद शो से जाना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी को पता चल जाएगा कि विकास गुप्ता छिपकर पेनकिलर्स ले रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी में किसी भी तरह की दवाईयां और ड्रग्स लेने की इजाजत नहीं है। क्योंकि शो में कई खतरनाक स्टंट करने पड़ते हैं जिसकी वजह से जान को भी खतरा होता है और दवाईयां लेने से ताकत और हिम्मत भी बढ़ती है। मेकर्स विकास गुप्ता से ड्रग्स लेने वाली बात छिपाने की वजह से काफी नाराज हुए और रोहित शेट्टी ने उन्हें काफी डांटा भी और बाद में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित शेट्टी विकास गुप्ता को डांटते हुए कह रहे हैं- ''विकास हमारी टीम को पता चला है कि आप एक खास किस्म का इंजेक्शन ले रहे हो, जो बाकी खिलाडियों के लिए गलत होगा। इससे हार्ट रेट बढ़ता है। अगर स्टंट के दौरान कुछ हो जाता तो।''

विकास ने बचाव में कहा- जैन रोजना प्री-वर्कआफट लेता है। इस पर रोहित ने और गुस्से में कहा-'' यहां आपकी बात हो रही है, आप अपनी और मेरी बात करो। आपने इस शो को रिस्क में डाल दिया है। हमें और शो की रेपोटेशन को।'' देखें वीडियो...

शो की शूटिंग 2018 में ही पूरी हो चुकी है। इस बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता ने बताया कि वो 2 साल से कंधे की चोट से परेशान हैं। स्टंट की वजह से उन्हें दोबारा दर्द हुआ तो उन्होंने पेन किलर्स खा ली थी, और खतरों के खिलाड़ी की टीम को कुछ नहीं बताया। विकास ने माना कि चोट छिपाना मेरी गलती थी और शो टेलीकास्ट होने के बाद मां मुझे खूब डांट भी रही हैं। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

#SpeakerPhatJaaye: 'टोटल धमाल' का नया गाना हुआ रिलीज, अभी देखिए

Badla Trailer: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Confirmed: दिशा पाटनी या सारा अली खान नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर करेंगी Baaghi 3 में टाइगर के साथ रोमांस

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum