1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. राकेश बापट-रिद्धी डोगरा, सृष्टि रोड-मनीष नागदेव सहित इन टीवी एक्टर्स ने पिछले 1 साल में तोड़ा अपना रिश्ता

राकेश बापट-रिद्धी डोगरा, सृष्टि रोड-मनीष नागदेव सहित इन टीवी एक्टर्स ने पिछले 1 साल में तोड़ा अपना रिश्ता

जानते हैं कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स के बारे में जिनकी शादी, सगाई या अफेयर पिछले एक साल में टूट गई और जिनके अलगाव ने बहुत सुर्खियां भी बटोरीं।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: May 17, 2019 22:11 IST
Tv actors who broke up in 2018-2019- India TV
Tv actors who broke up in 2018-2019

फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री रिश्तों का बनना-बिगड़ना तो यहां लगा ही रहता है। कई एक्टर्स को शो के सेट पर एक-दूसरे के साथ समय गुजारते-गुजारते प्यार हो जाता है। इसमें से कई लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ा कर शादी भी कर लेते हैं। कई टीवी एक्टर्स शादी कर के हंसी-खुशी अपनी ज़िंदगी जी रहे हैं, लेकिन की एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शादी तोड़ दी। कुछ ने अपनी सगाई तोड़ दी तो कुछ शादी के बाद अपने पाटनर्स ने अलग रहे हैं। रिश्तों का टूट जाना जाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता, लेकिन ज़िंदगी किसी के लिए रुकती नहीं। यह आगे बढ़ती रहती है और लोगों को भी दर्द झेलते हुए आगे बढ़ना पड़ता है।

जानते हैं कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स के बारे में जिनकी शादी, सगाई या अफेयर पिछले एक साल में टूट गई और जिनके अलगाव ने बहुत सुर्खियां भी बटोरीं।

View this post on Instagram

💫🌟✨

A post shared by RaQeshBapat (@raqeshbapat) on

राकेश बापट-रिद्घी डोगरा- टीवी के फेमस कपल राकेश बापट और रिद्धी डोगरा ने इस साल फरवरी में कंफर्म किया कि वो एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। उन्होंने अपनी 7 साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला लिया है। दोनों की मुलाकात 'मर्यादा लेकिन कब तक?' के सेट पर हुई थी। कई साल के अफयेर के बाद उन्होंने 29 मई 2011 को शादी कर ली थी। अपने अलग होने के फैसले के बारे में बात करते हुए राकेश ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था-'' हां, हम अलग रह रहे हैं। हमने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है।'' रिद्धी ने कहा था- ''दो बेस्ट फ्रेंड्स अब कपल नहीं रह सकते'' दोनों ने कहा- ''हमारी दोस्ती कायम रहेगी। आशा करते हैं कि अब और कोई कयास नहीं लगाए जाएंगे।''

View this post on Instagram

My sunshine @srishtyrode24 ❤

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

सृष्टि रोड-मनीष नागदेव- बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोड और एक्टर मनीष नागदेव ने इस साल की शुरुआत में अपनी सगाई तोड़ ली। बिग बॉस 12 में सृष्टि और रोहित सुचांती के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी। रोहित ने शो में कहा था कि वह सृष्टि को पसंद करते हैं। हालांकि सृष्टि उन्हें हमेशा अपना अच्छा दोस्त कहती थीं, लेकिन शो से बाहर निकलने के कुछ दिन बाद सृष्टि और मनीष ने अपनी सगाई तोड़ दी। इसके पीछे का कारण रोहित को बताया जाता है, लेकिन रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह सृष्टि के साथ दोस्त से ज्यादा कुछ और नहीं हो सकते। आपको बता दें कि मनीष और सृष्टि की सगाई फरवरी 2017 में हुई थी। 2017 के अंत में वो शादी भी करने वाले थे, लेकिन किन्हीं वजहों से वो हो नहीं पाई थी।

मानसी श्रीवास्तव-मोहित अबरोल- इश्कबाज़ एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और पोरस एक्टर मोहित अबरोल ने कुछ दिनों पहले अपनी सगाई तोड़ दी। उन्होंने 2016 में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। वो पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थे। टीओआई से बात करते हुए मानसी ने कहा- ''हां, हमारा ब्रेकअप हो गया है। हमने मान लिया है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने थे।'' मानसी और मोहित ने 2016 में धर्मशाला में सगाई कर के अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। मानसी ने यह भी कहा कि उन्होंने यह फैसला मिलकर लिया है और दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालना नहीं चाहते। ''एक-दूसरे के लिए हमारे मन में कुछ भी बुरा नहीं है। मोहित और मैंने एक-दूसरे के लिए ना कभी बुरा बोला है और आगे कभी बोलना चाहेंगे। मैं अपने पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में बात करना पसंद नहीं करती।''

मानसी फिलहाल सीरिलयल 'दिव्य दृष्टि' में नज़र आ रही हैं। उन्होंने 'सुरवीन गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, मोहित 'पोरस' के अलावा 'स्वरागिनी', 'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'कवच' में काम चुके हैं।

मेघा गुप्ता-सिद्धांत कार्निक- इस साल अप्रैल में खबर आई थी कि एक था राजा एक थी रानी एक्टर सिद्धांत कार्निक और उनकी पत्नी मेघा गुप्ता अब साथ नहीं रहते। उनकी शादीशुदा ज़िंदगी सही नहीं चल रही। हालांकि इन खबरों की सच्चाई के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

मेघा ने इससे पहले आदित्य श्रॉफ से शादी की थी। उनसे अलग होने के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए एक्टर नमन शाव को भी डेट किया था।

मेघा काव्यांजलि, कुमकुम, कुसुम, सीआईडी जैसे शो कर चुकी हैं। वहीं सिद्धांत रीमिक्स, माही वे, प्यार की ये एक कहानी में नज़र आ चुके हैं।

प्रिया बथीजा-कंवलजीत- 'डायन' एक्ट्रेस प्रिया बथीजा अपने पति डीजे कंवलजीत से अलग रह रही हैं। यह प्रिया की दूसरी शादी है। प्रिया और कंवल ने मई 2017 में शादी की थी। कंवल रायपुर में डीजे हैं। प्रिया और कंवल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दिसंबर 2016 में हुई थी। प्रिया ने 2009 में एक्टर जतिन शाह से पहली शादी की थी, लेकिन दो साल बाद उनका तलाक हो गया था। प्रिया ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया था कि वह घरेलू हिंसा का शिकार थीं।

View this post on Instagram

Just ... #saturdaynight #🍷

A post shared by Priyaa Bathija (@priya_bathija) on

उन्होंने कहा था- ''यह दुखद है कि मुझे इस बारे में बात करना पड़ रहा है। आप समझ सकते हैं कि जिस लड़की का दूसरी बार तलाक होने जा रहा है, वह कैसा महसूस कर रही होगी। दूसरी लड़कियों की तरह मैं भी फेयरीटेल वेडिंग चाहती थी, नहीं तो मैं शादी ही क्यों करती? लव मैरिज में विश्वास खो देने के बाद इस बार मैंने अरैंज मैरिज करने की सोची। मुझे लगा सब अच्छा होगा इसलिए मैंने अपने करियर पर भी ब्रेक लगा दिया था और मैं रायपुर में अपने पति के साथ समय बिताने लगी थी।''

चाहत खन्ना- फरहान मिर्ज़ा- बड़े अच्छे लगते हैं एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने 2013 में बिजनेसमैन परहान मिर्ज़ा से शादी की थी। उनकी दो बेटियां भी हैं, लेकिन 2018 में चाहत अपने पति से अलग हो गईं और तलाक की अर्ज़ी दायर कर दी। उन्होंने फरहान पर मानसिक और यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया था। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए चाहत ने बताया कि वह अपनी शादी में खुश नहीं थीं और उन्होंने फरहान से अलग होने के बारे में रातों-रात नहीं सोचा था। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने पति से तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति नहीं चाहते।

उन्होंने कहा- ''सिर्फ यौन प्रताड़ना ही नहीं बल्कि मुझे मानसिक चोट पहुंची और आर्थिक हानि भी हुई। घर का वातावरण मुझे परेशान कर रहा था। वह मुझपर वेश्यावृति का आरोप वगाते थे और को-एक्टर के साथ अफेयर होने का शक भी करते थे। वह मेरे शो (कबूल है) के सेट पर अचानक आ जाते थे और अगर मुझे सीन में अपने को-एक्टर को गले लगाना होता था या छूना होता था तो वह तमाशा करते थे।''

 

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv