1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी एक्ट्रेस और Tiktok सेन्सेशन आशिका भाटिया वीडियो बनाते समय हुईं घायल

टीवी एक्ट्रेस और Tiktok सेन्सेशन आशिका भाटिया वीडियो बनाते समय हुईं घायल

परवरिश', कुछ रंग प्यार के, मीरा और एक शृंगार -स्वाभिमान जैसे सीरियल से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली आशिका भाटिया Tiktok पर अपनी चुलबुली अदाओं के कारण काफी फेमस है। हाल में ही उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2019 6:25 IST
Ashika Bhatia- India TV
Ashika Bhatia

नई दिल्ली: परवरिश', कुछ रंग प्यार के, मीरा और एक शृंगार -स्वाभिमान जैसे सीरियल से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली आशिका भाटिया Tiktok पर अपनी चुलबुली अदाओं के कारण काफी फेमस है। हाल में ही उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह अपने पैर में लगी पट्टी के साथ हॉस्पिटल में एडमिट है।

इंडिया फोरम को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, "हां मेरा पैर घायल हो गया है। यह कुछ ऐसे हुआ कि मैं ट्रम्पोलिन (उछनेवाला एक सेटअप) पर थी और अचानक मैं अपने घुटने के बल गिर गई और कुछ क्रेक की आवाज सुनाई दी। इसके बाद मैं उठ नहीं पा रही थी, किसी भी तरह मुझे अस्पताल ले जाया गया। मुझे पता चला कि लिगामेंट में चोट आई है। मुझे अब 5 दिन तक बिस्तर पर आराम करना पड़ेगा।"

Ashika Bhatia

Ashika Bhatia

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दिशा का जाना तय, प्रोड्यूसर को मिली नई दयाबेन

आशिका के टिकटॉक में 8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। जब टिकटॉक बंद हुआ था, तो आशिका का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि "टीम ने अभी तक हमें इसके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन मैं कहूंगी कि लोगों को सिर्फ इस पर भरोसा नहीं करना चाहिए। अभी मेरे पास ऐप है और मैं अभी भी इसका उपयोग कर रही हूं।"

ये भी पढ़ें- शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और Video

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv