1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

तेलगु टीवी एक्ट्रेस अनुषा रेड्डी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2019 22:28 IST
कार एक्सीडेंट- India TV
कार एक्सीडेंट

तेलगु टीवी एक्ट्रेस अनुषा रेड्डी भार्गवी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। इस भयंकर कार एक्सीडेंट में अनुषा और भार्वी ने अपनी जान गवां दी। यह कार एक्सीडेंट वीकराबाद जिला को बुधवार की शाम को हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुषा और भार्गवी दोनों शूटिंग करके हैदराबाद लौट रहीं थी। TOI  के रिपोर्ट्स के मुताबिक जब यह कार दोनों हैदराबाद आ रहे थे तभी अपोजिट दिशा में ट्रक आ रही थी, ट्रक को आता देख कार ड्राइवर चकरी ने एक्सीडेंट को टालने की बहुत कोशिश की लेकिन  कार पेड़ से जाकर टकरा गई और  दोनों एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई।

बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक़ एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस का नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी है। यह घटना उस वक्त की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं। घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दुर्घटना एक ट्रक के सामने आ जाने पर हुई। एक्ट्रेस ने सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई। दोनों एक्ट्रेसेस की जान चली गई जबकि इस एक्सीडेंट में दो और एक्ट्रेसेस के बुरी तरह जख्मी होने की बात सामने आ रही है। जख्मी एक्ट्रेसेस का इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ भार्गवी (20 वर्ष) और अनुषा (21 वर्ष) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चमकने का सपना देख रही थीं। फिलहाल दोनों छोटे पर्दे के लिए काम कर रही थीं। भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रही थीं जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Telugu TV actresses Bhargavi and Anusha Reddy killed in road accident: इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत
Write a comment
ipl-2019