1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, सोसाइटी में हड़कंप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू की किक ने तोड़ दिया मास्टर का ट्यूशन बोर्ड, सोसाइटी में हड़कंप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। अब यह नौबत आ गई है कि लोगों को सोसाइटी छोड़ने की नौबत आ गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 12:51 IST
तारक मेहता का उल्टा...- India TV
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। अब यह नौबत आ गई है कि लोग सोसाइटी छोड़ने की सोच रहे हैं। लेकिन बारिश होने के बाद सोसाइटी के लोगों को थोड़ी राहत मिली लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी में जल्द ही एक नई मुसीबत एंट्री लेने वाली है।

आप जल्द देखें कि टप्पू सेना कुछ ऐसा कर बैठेगी कि भिड़े मास्टर के गुस्सा आना तय है क्योंकि भिड़े मास्टर और टप्पू का तो वैसे भी छत्तीस का आंकड़ा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गर्मियों की छुट्टियां आखिरकार समाप्त हो रही हैं। भिडे़ अपनी ट्यूशन कक्षाओं को फिर से शुरू करने और नए छात्रों से मिलने के लिए उत्साहित हैं। टप्पू और उसके दोस्त सोसायटी कंपाउंड में फुटबॉल खेल रहे होते हैं। तभी डॉ। हाथी बाहर आते हैं और टप्पू सेना के साथ मिलकर खेलने लगते हैं।

खेलते समय, टप्पू गेंद को बहुत जोरदार किक मारता है, गेंद भिडे़ के ट्यूशन बोर्ड से टकराती है और वह टूट जाता है। बोर्ड के टूटने और बॉल टकराने की आवाज सुनकर माधवी बालकनी से बाहर आती है। माधवी परेशान हो जाती है और भिडे़ के आने से पहले क्षतिग्रस्त बोर्ड को ढंकने की कोशिश करती है। यह तय है कि भिड़े मास्टर उसे देखकर हंगामा जरूर करेगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आने वाले दिन और भी हंगामाखेज रहने वाले हैं। क्या माधवी टप्पू और उसके गिरोह को भिडे के प्रकोप से बचा पाएगी? क्या भिडे क्षतिग्रस्त बोर्ड को नोटिस करेगा? तपू और उसका गिरोह कैसे स्थिति को संभालेंगे?

Also Read:

सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, शाहरुख खान-गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें

'दंबग 3' की वीडियो का इस्तेमाल कर वरुण धवन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन, शेयर किया फोटो

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से जबरन लिए थे 1 करोड़ रुपए, रंगोली चंदेल ने लगाया आरोप

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment