1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs 2019 Finale: नागपुर की सुगंधा डेट ने जीता 'सारेगामापा' का खिताब

Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs 2019 Finale: नागपुर की सुगंधा डेट ने जीता 'सारेगामापा' का खिताब

नागपुर की सुगंधा डेट सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा' लिटिल चैंप्स 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 7:26 IST
सुगंधा डेट- India TV
सुगंधा डेट

नई दिल्ली:  नागपुर की सुगंधा डेट सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा' लिटिल चैंप्स 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इनाम में सुगंधा को ट्रॉफी और 5 लाख रूपए मिले। इस शो के फर्स्ट रनर अप प्रीतम अचार्य और दूसरे रनर अप मोहम्मद फैज रहें। आपको बता दें कि सुगंधा, प्रीतम और मोहम्मद के अलावा 'सारेगामापा' लिटिल चैंप्स 2019 फाइनलिस्ट थें अस्था दास, आयूस केसी और अनुष्का पात्रा।

खिताब जीतने के बाद सुगंधा ने कहा- मैं पांच साल पहले जब इंडियन आइडल जूनियर में आई थी, तब टॉप पांच तक ही पहुंच पाई थी। उस शो के बाद मम्मी-पापा ने तय किया था कि मेरे करियर के लिए वह मुंबई में ट्रांसफर लेंगे। मुझे क्लासिकल संगीत सिखाने के लिए उन्होंने आंनद सर से संपर्क किया। आनंद सर इंडियन आइडल में म्यूजिकल कोच थे। सारेगामापा पर भी वह कोच थे। इस पूरे सफर के दौरान मेरी कोशिश यही थी कि मैं अपने माता-पिता और सर को गौरवांवित कराऊं।' सुंगधा 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं। अपने सफर को लेकर वह कहती हैं, 'मेरी मम्मी ने संगीत में एमए किया है। शुरुआत में वह मुझे गाना सिखाया करती थीं।

मेरी गायकी की ट्रेनिंग नौ साल की उम्र से शुरू हुई थी।' सुगंधा शो में जीती हुई पांच लाख की राशि अपने माता-पिता को देना चाहती हैं। उन्हें यकीन है कि उनके माता-पिता यह रकम उनके करियर को संवारने में लगाएंगे। सुगंधा अपनी जीत का श्रेय शो के जजेस अमाल मलिक, रिचा शर्मा और शान को भी देती हैं। सुंगधा का कहना है, 'अमाल सर ने पूरे सफर में मुझ पर विश्र्वास जताया था।

जब परफॉमेर्सेस ठीक नहीं होती थीं, तब सभी जज प्रोत्साहित करते थे। एक बार शो पर माधुरी दीक्षित मैम आई थीं। उन्होंने मुझे कहा था कि उन्हें मुझमें श्रेया घोषाल की झलक नजर आती है। जो मेरे लिए बड़ी बात थी।' सुगंधा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के लिए गाना गाना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें:

विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर स्टारर हॉरर-थ्रिलर फिल्म को मिला टाइटल, रामगोपाल वर्मा से है कनेक्शन!

सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में वरुण धवन संग अनन्या पांडे का फैनगर्ल मोमेंट, देखें Inside Photos

क्या शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी धूम 4, निगेटिव रोल में आएंगे नज़र?​

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment