1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सिकंदर जल्द छोड़ेंगे ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’? जानिए इसके पीछे की सच्चाई

सिकंदर जल्द छोड़ेंगे ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’? जानिए इसके पीछे की सच्चाई

सिकंदर यानि मोहित मलिक के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। वह अब जल्द ही सीरियल को छोड़ने वाले हैं। क्या ऐसा सच में होने वाला है आइए जानते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 28, 2019 11:56 IST
कुल्फी कुमार बाजेवाला- India TV
Image Source : INSTAGRAM कुल्फी कुमार बाजेवाला

Kulfi kumar bajewala: स्टार प्लस का फेमस सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ इन दिनों टीआरपी की रेस में शामिल है। यह सीरियल दर्शकों को बेहद पंसद आ रहा है। इसमें कुल्फी और सिकंदर की बाप-बेटी की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है। वहीं अमायरा और कुल्फी की दोस्ती को भी ऑडियंस काफी हद तक पसंद करती नज़र आ रही है। लेकिन सिकंदर यानि मोहित मलिक के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। वह अब जल्द ही सीरियल को छोड़ने वाले हैं। क्या ऐसा सच में होने वाला है आइए जानते हैं।

दरअसल सिकंदर के किरदार को अब खत्म किया जा रहा है। सीरियल में सिकंदर को दिल का दौरा पड़ेगा जिससे उसकी मौत हो जाएगी। खबरों के अनुसार “सीरियल की शुरुआत से ही सिकंदर की ज़िंदगी में कई इमोशनल सीन्स दिखाए गए हैं। उन्हें हमेशा ही परेशान दिखाया गया है। अब वह अपनी बीती बातों के लिए पछतावा करते हुए दिखेंगे जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ेगा। इसके बाद डॉक्टर उन्हें मृत घोषित करेंगे।’’

वहीं शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मोहित के द्वारा सीरियल छोड़ने की बात बिलकुल गलत है। वह इसे छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

आपको बता दें सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला साल 2018 में शुरु हुआ था। इसकी शुरुआत से ही दर्शक सीरियल के सभी किरदारों को बेहद पसंद कर रहे हैं तभी तो यह एक साल होने के बाद भी अभी तक टीआरपी की लिस्ट में शामिल है।

वहीं मोहित मलिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में सीरियल ‘मिली’ से की थी। इसके बाद वह ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘नच बलिए 4’, ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’, ‘डोली अरमानों की’ जैसे कई शो में नज़र आए। ज़ी टीवी सीरियल ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ से वह काफी फेमस हुए थs। इसके बाद वह भरत के नाम से जाने गए थे।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Sa Re Ga Ma Pa की विनर बनीं इशिता विश्वकर्मा, 5 लाख रूपये मिला इनाम

he Kapil Sharma Show Promo: सोनम कपूर ने कपिल शर्मा से कहा- आप मेरी मम्मी को जानते नहीं हो

Koffee With Karan 6: राजकुमार राव-रणवीर सिंह का ऑडिशन ले चुकी हैं भूमि पेडनेकर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment