1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' के साथ तैयार हैं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, सोशल मीडिया प्रोमो शेयर करके बदला नाम

'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' के साथ तैयार हैं एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, सोशल मीडिया प्रोमो शेयर करके बदला नाम

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी कही जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2019 16:20 IST
'एक भ्रम- सर्व गुन...- India TV
'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' 

मुंबई: अपने आने वाले शो  "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" के प्रसारित होने के दिनों को गिनाते हुए, श्रेनु पारिख अपने किरदार जान्हवी मित्तल में पूरी तरह से ढल चुकी है, परिणामस्वरूप अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। अभिनेत्री रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक ऐसी बहू प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ठेठ विनम्र, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली बहू जैसी नहीं है। जान्हवी मित्तल परदे पर पारंपरिक बहू के सांचे को बदलने और खलनायक बहू के सबसे घातक अवतार को दिखाने के लिए आ रही है।

प्रमुख अभिनेत्री होने के नाते, जान्हवी ने आगामी प्रोमो साझा किया, जिसमें जान्ह्वी ने एक बार फिर आदर्श बहु से खलनायिका बन कर दर्शकों को हैरान कर दिया है। नए प्रोमो में अभिनेत्री अपनी बहन को सलाह दे रही है क्योंकि वह शादी करने वाली है, हालांकि, वह अपने बुरे इरादों का संकेत देने के साथ ही उसे चौंका देती है।

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है। हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी कही जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

वरुण धवन ने करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को बताया 'टाइम पास'

World Sibling Day: प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान, रिद्धिमा कपूर साहनी सहित इन सिलेब्स ने अपने भाई-बहनों को ऐसे किया विश

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment