1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने टाइगर श्रॉफ को दिखाए अपने डांस मूव्स, शेयर किया पोस्ट

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने टाइगर श्रॉफ को दिखाए अपने डांस मूव्स, शेयर किया पोस्ट

अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम सुपर डांसर चैप्टर 2 के सेट पर गई थी। जहां शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान राज कुंद्रा भी आया था और उन्होंने टाइगर को अपने डांस मूव्स भी दिखाए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 21:43 IST
Super dancer chapter 3- India TV
Image Source : INSTAGRAM Super dancer chapter 3

टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff), तारा सुतारिया(tara Sutaria) और अनन्या पांडे(Ananya panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की टीम डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर गए थे। जहां टाइगर का एक फैन उनसे मिलने के लिए आया था।

टाइगर का यह फैन कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान राज कुंद्रा है। शिल्पा शेट्टी ने बताया- उनका बेटा टाइगर श्रॉफ का बहुत बड़ा फैन है। इसके साथ ही वियान ने टाइगर को डांस करके भी दिखाया। वियान को डांस करता देख टाइगर ने उन्हें चियर भी किया।

शिल्पा ने टाइगर और वियान के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह बहुत ही अच्छा दिन था। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ सुपरडांसर का एपिसोड शूट किया। मेरा बेटा वियान राज कुंद्रा अपने आइडल टाइगर को स्कूल बंक करके मिलने आचया था और अपने मूव्स दिखाए। मेरा दिल गर्व से बड़ा हो गया। अब मैं माता-पिता के फीलिंग महसूस कर सकती हूं कि बच्चों को परफार्म करता देख कैसा महसूस होता है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन के दिन मिली थी ताहिरा के कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी, ऐसा था रिएक्शन

'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान खुद को फिट रखने के लिए यह करते हैं इरफान खान

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv