1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कुल्फी और सिकंदर का बाप-बेटी के रूप में हुआ मिलन, इस तरह जश्न मना रहे हैं दोनों

कुल्फी और सिकंदर का बाप-बेटी के रूप में हुआ मिलन, इस तरह जश्न मना रहे हैं दोनों

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' शो में दर्शकों की दुआ कबूल हो गयी है और बाप-बेटी का यह अधूरा मिलन अब पूरा हो गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2019 14:13 IST
कुल्फी और सिकंदर - India TV
कुल्फी और सिकंदर 

कुल्फी और सिकंदर की जोड़ी टीवी जगत में एक पसंदीदा बाप-बेटी की जोड़ी है जो पुरे देश में हिट है। दोनों की इस इमोशनल कहानी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। अब आखिरकार दर्शकों की दुआ कबूल हो गयी है और बाप-बेटी का यह अधूरा मिलन अब पूरा हो गया है। सिकंदर और कुल्फी के सामने सच्चई के सभी पत्ते खुल गए है और सिकंदर को पता लगा गया है कि कुल्फी ही उस की बेटी है।

अब इतनी बड़ी खुशी का जश्न भी तो बनता है! सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाला" एक पंजाब के पिंड की कहानी है और इसीलिए कुल्फी और सिकंदर ने एक पंजाबी फिल्म देख कर अपने इस मिलन का जश्न मनाने का फ़ैसला किया है। बाप-बेटी की यह प्रसिद्ध जोड़ी फ़िल्म 'छड़ा' देखते हुए एक दूसरे के साथ कुछ क़्वालिटी वक़्त बिताएगी।

बक़ौल सिकंदर,"हम छड़ा फिल्म देखने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं। फ़िल्म ने अपने मनोरंजक कंटेंट के साथ पंजाब में हलचल पैदा कर दी है। फिल्म को हर जगह दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। हमारे शो कुल्फी कुमार बाजेवाला को भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हर रोज़ एक साथ शूटिंग करने के अलावा, हम सभी के लिए फ़िल्म को एक साथ देखना अद्भुत अनुभव होगा।"

कुल्फी और सिकंदर के मिलन के साथ कहानी में कौन से रोचक मोड़ आते है यह जानने के लिए "कुल्फी कुमार बाजेवाला" देखना मत भूलिए!  

Also Read:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हैरान हैं 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी, दिया ये बयान

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, रणवीर सिंह ने कहा- भूलना मत ये बात

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment