1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. ससुराल गेंदा फूल के एक्टर सूरज थापर 51 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

ससुराल गेंदा फूल के एक्टर सूरज थापर 51 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

'ससुराल गेंदा फूल' सहित रील लाइफ में कई बार पिता का रोल निभा चुके एक्टर सूरज थापर 51 साल की उम्र में दूसरी बार पापा बन गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2019 19:14 IST
Sooraj Thapar- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sooraj Thapar

'ससुराल गेंदा फूल' सहित रील लाइफ में कई बार पिता का रोल निभा चुके एक्टर सूरज थापर 51 साल की उम्र में दूसरी बार पापा बन गए हैं। सूरज ने दीप्ति धयानी से 2012 में शादी की थी। गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर दीप्ति ने बेटे को जन्म दिया। उनका एक 5 साल का बेटा विश्वम भी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सूरज ने कहा- ''दीप्ति और मैं लड़की चाहते थे, लेकिन भगवान ने हमें एक बार फिर बेटा दिया। दो बेटे हैं तो शादी के बाद दो बेटियां भी आएंगी। दीप्ति को लड़की की चाहत इस हद तक थी कि डिलीवरी के बाद भी उसने डॉक्टर से चेक करने के लिए पूछा। हम उसका रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाए। हमने कुछ लड़कियों के नाम सोच रखे थे, लेकिन अब लड़के का नाम देखेंगे।''

इस साल फरवरी में सूरज ने न्यूज कंफर्म करते हुए कहा था- ''मुझे शुरू से दो बच्चे चाहिए थे। अगर आपके कोई भाई-बहन होते हैं तो आपमें शेयरिंग और केयरिंग की आदत आती है। आपको रिश्ते की वैल्यू समझ आती है। हालांकि हमें लड़का या लड़की दोनों में खुशी मिलेगी, लेकिन बेटी परिवार को पूरा करेगी। लड़कियों का अपना एक चार्म होता है और उससे ज़िंदगी में ठहराव आता है। एक्टिंग जैसे प्रोफेशन में होने के कारण मुझे इस बात का भी डर था कि मैं अपने पहले बच्चे की तरह दूसरे बच्चे की परवरिश कर पाऊंगा या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि सब बच्चों की अपनी किस्मत होती है और एक पिता के तौर पर मैं अपना बेस्ट करूंगा।''

View this post on Instagram

Karwachauth in Jaipur.

A post shared by Sooraj Thapar (@soorajthapar) on

सूरज ने 'एक नई पहचान', 'रज़िया सुल्तान', 'भाई भइया और ब्रदर', 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'एक रिश्ता समझदारी का' जैसे कई सीरियल किए हैं।

Also Read:

डेजी एडगर जोन्स ने राजामौली की RRR छोड़ी

वरुण धवन की फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की दी धमकी

राधा तेरी चुनरी... पर विल स्मिथ ने लगाया ठुमका, करण ने शेयर किया वीडियो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sasural Genda Phool actor Sooraj Thapar becomes father for the second time at 51
Write a comment
ipl-2019