1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. जब अरबाज ने तोड़ दिए सलमान खान के दो दांत, और सलमान ने उनके सीने में घुसा दी पेंसिल

जब अरबाज ने तोड़ दिए सलमान खान के दो दांत, और सलमान ने उनके सीने में घुसा दी पेंसिल

सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने और अरबाज के बचपन के किस्से सुनाए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: June 03, 2019 14:36 IST
सलमान खान- India TV
सलमान खान

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ कपिल शर्मा के शो में फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस शो के दौरान सलमान खान ने अपने बचपन के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए। सलमान ने बताया कि किस तरह वो बचपन में अपने पिता सलीम खान की चप्पल पहन लेते थे और जब वो ढूंढ़ते थे हम चप्पल हाथ में लेकर भागते थे। इसके अलावा सलमान खान ने वो किस्सा भी शेयर किया जिसमें उनके आगे के दो दांत टूट गए थे।

सलमान खान ने बताया कि एक बार वो अपनी मौसी के घर गए थे वहां वो और अरबाज स्लाइड वाले झूले में बैठ गए। सलमान ऊपर की तरफ थे, उन्हें अरबाज को चढ़ने से रोकना था और अरबाज को सलमान को नीचे आने से रोकना था। काफी देर तक ये गेम चलता रहा और अरबाज परेशान हो गए और सलमान को नीचे की तरफ खींच लिया, सलमान मुंह के बल गिरे और उनके आगे के दो दांत टूट गए।

सलमान खान ने एक और किस्सा सुनाया, सलमान एक बार पढ़ाई कर रहे थे और अरबाज उन्हें परेशान कर रहे थे। आधे घंटे तक सलमान ने बर्दाश्त किया इसके बाद पेंसिल खींच कर अरबाज को मारा, पेंसिल फिल्मों में चलने वाली किसी गोली की तरह आगे बढ़ी और अरबाज खान के सीने में जाकर बीचो बीच घुस गई जिसके बाद अरबाज रोते हुए पापा के पास पहुंच गए।

सलमान ने सोहेल के साथ का भी एक किस्सा सुनाया जिसमें सलमान ने पत्थर ऊपर उछाला और सोहेल के सिर पर लगा और सोेहेल का सिर फट गया और खूब खून निकलने लगा।

सलमान ने बताया कि एक बार उन्हें फीस ना भर पाने की वजह  से प्रिंसिपल ने क्लास से बाहर खड़ा कर दिया था, उनके पिता सलीम उधर से गुजर रहे थे उन्होंने जब ये देखा तो प्रिंसिपल से पूछा उनके बेटे ने ऐसा क्या कर दिया कि उसे बाहर निकाल दिया गया। प्रिंसिपल ने जब बताया कि उन्हें स्कूल की फीस ना भर पाने की वजह से बाहर निकाला गया है तो उन्हें बहुत बुरा लगा। उन्होंने प्रिंसिपल से कहा ये मेरी गलती है मेरे बेटे की नहीं। मेरे पास पैसों की कमी चल रही है।  और फिर वो लंच टाइम से लेकर छुट्टी होने तक वहां खड़े रहे।

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून  को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

इसे भी पढ़ें-

जब एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सलमान खान ने लगाए नकली दांत

सलमान खान ने बताया किससे इन्सपायर है उनका 'भारत' का बुजुर्ग वाला लुक

10 बार जब हॉलीवुड ने हमारी बॉलीवुड फिल्मों को किया कॉपी!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019