1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सचिन-सुप्रिया एक साथ मनाते हैं अपना बर्थ डे, 10 साल छोटी सुप्रिया को पहली बार देखते हो गया था प्यार

सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर एक साथ मनाते हैं अपना बर्थ डे, 10 साल छोटी सुप्रिया को पहली बार देखते हो गया था प्यार

परदे के साथ साथ रियल जिंदगी में भी सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी जबरदस्त है। आज इन दोनों आज जन्मदिन है। जानिए दोनों की लव स्टोरी के बारे में।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2019 14:28 IST
sachin and supriya pilgaonkar birthday- India TV
Image Source : INSTAGRAM sachin and supriya pilgaonkar birthday

टेलिविजन और मराठी फिल्मों के पॉपुलर कपल सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर आज एक साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दस कपल का जन्मदिन एक ही दिन आता है। हालांकि सुप्रिया सचिन से 10 साल छोटी हैं, मगर सुप्रिया को पहली बार देखते ही सचिन को उनसे प्यार हो गया था। दोनों की एक बेटी श्रेया पिलगांवकर है जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। आइए आपको दोनों की खास लव स्टोरी और बर्थ डे सेलिब्रेशन के बारे में बताते हैं।

जब सचिन 28 साल के थे तब वह 18 साल की सुप्रिया से मराठी फिल्म नवरी मिले नवरयाला की शूटिंग के दौरान मिले थे। सुप्रिया को पहली बार देखते ही सचिन को उनसे प्यार हो गया था। फिर दोनों ने शादी कर ली। सचिन-सुप्रिया की शादी काफी चर्चा में थी। लोगों का कहना था कि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी। मगर अब दोनों की शादी को 30 साल हो चुके हैं।

सेलब्रेशन की बात करें तो सुप्रिया के को-स्टार रह चुके इरिका फर्नांडिस, शहीर शेख उनका जन्मदिन मनाने उनके घर गए हैं। बर्थ डे सेलिब्रेशन की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वहीं सचिन पिलगांवकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह अपना बर्थ डे पुणे में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 16, 2019: मिस्टर बजाज की बेटी कुकी को देख दंग रह जाएगी प्रेरणा की मां वीना!

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, खुद पर लगे आरोप पर दिया जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment