1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Rising Star 3: सलमान खान ने आफताब सिंह के पिता का चुकाया था लोन, अब विनर प्राइज मनी से करेंगे बहन की शादी

Rising Star 3: सलमान खान ने आफताब सिंह के पिता का चुकाया था लोन, अब विनर प्राइज मनी से करेंगे बहन की शादी

Read In English

फरीदकोट पंजाब के रहने वाले आफताब सिंह ने राइजिंग स्टार 3 का खिताब सिर्फ अपने नाम नहीं किया है बल्कि सलमान खान के दिल में भी अपनी खास जगह बना ली।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2019 9:30 IST
salman khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM salman khan

फरीदकोट पंजाब के रहने वाले आफताब सिंह ने राइजिंग स्टार 3 का खिताब सिर्फ अपने नाम नहीं किया है बल्कि सलमान खान के दिल में भी अपनी खास जगह बना ली है। जी हां मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विनर आफताब के पिता पर 3 लाख रूपए का था कर्ज था और जैसे ही सलमान खान को इस बात का पता चला उन्होंने उनका कर्जा भर दिया। वहीं दूसरी तरफ जब आफताब से पूछा गया इस शो में जीती हुई प्राइस मनी का क्या करेंगे ? तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन की शादी में खर्च करूंगा साथ ही अपने माता-पिता की सहायता करुंगा।

आफताब सलमान खान फैन हैं और भविष्य में उनके लिए गाने की ख्वाहिश रखते हैं। उनकी दिली ख्वाहिश है कि वह एक दिन सुपरस्टार सलमान खान के लिए गाना गाएं। शनिवार को पॉपुलर रिऐलिटी शो 'राइजिंग स्टार 3' का ग्रैंड फिनाले था जिसमें आफताब को विनर घोषित किया गया। आफताब ने कहा, ‘मुझे फाइनलिस्ट में से एक होने की जरा भी उम्मीद नहीं थी। यह एक सपने के सच होने जैसा है। यह जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती है।’ उन्होंने कहा, ‘यह मुझे अब और अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे एक दिन सलमान खान के लिए फिल्मों में काम करने और गाने का मौका मिले।’ 

अन्य तीन फाइनलिस्टों में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले। आफताब ने यह जीत अपने पिता को समर्पित की है। आफताब ने कहा, ‘मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। मैं एक अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखता। मैंने अपने पिता की मेहनत देखी है। उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत कुछ किया है। यह मेरी जीत नहीं है, यह उनकी जीत है।’ आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए गए कलर्स टीवी के शो ‘राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन के जज शंकर महादेवन, नीति मोहन और दिलजीत दोसांझ थे। 

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर ने दी ये चेतावनी

दीपिका पादुकोण जुड़ीं 83 की टीम से, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में आएंगी नज़र

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रोहित शेट्टी नहीं, सलमान खान की किक 2 को साजिद नाडियाडवाला करेंगे डायरेक्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment