1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Khatron Ke Khiladi 9 Winner: पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता

Khatron Ke Khiladi 9 Winner: पुनीत पाठक बने खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता

Read In English

पुनीत जे पाठक खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता बन गए हैं। जीत की ट्रॉफी के साथ-साथ उन्होंने 20 लाख रुपए और स्विफ्ट कार भी जीती है। इस शो के फाइनलिस्ट थे आदित्य नारायण और रिधिमा पंडित। और शो को होस्ट कर रहे थे रोहित शेट्टी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2019 7:44 IST
पुनीत जे पाठक- India TV
पुनीत जे पाठक

नई दिल्ली: पुनीत जे पाठक खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता बन गए हैं। जीत की ट्रॉफी के साथ-साथ उन्होंने 20 लाख रुपए और स्विफ्ट कार भी जीती है। इस शो के फाइनलिस्ट थे आदित्य नारायण और रिधिमा पंडित। और शो को होस्ट कर रहे थे रोहित शेट्टी। ग्रैंड फिनाले का पहला मुकाबला अली, आदित्य नारायण और रिद्धिमा के बीच हुआ। लेकिन क्रैम्प आने की वजह से अली शो से बाहर गए।

इस तरह रिद्धिमा और आदित्य टॉप 3 में आ गए हैं। दूसरा मुकाबला शमिता शेट्टी और पुनीत में हुआ। लेकिन शमिता शेट्टी हार गई। फाइनल मुकाबला रिद्धिमा, पुनीत और आदित्य में हुआ। लेकिन टॉप 3 से बाहर होने वाली पहली खिलाड़ी रिद्धिमा थीं। फाइनल मुकाबला पुनीत और आदित्य में हुआ। लेकिन बाजी पुनीत मार ले गए और इस तरह वे खतरों के खिलाड़ी 9 के विजेता रहे। विजेता को 20 लाख रुपये और मारुति की एक कार भी दी गई।'खतरों के खिलाड़ी' ग्रैंड फिनाले में अक्षय कुमार की एंट्री हो गई है।'खतरों के खिलाड़ी 9'  में इस समय टॉप 6 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी ,भारती सिंह, पुनीत पाठक, अली गोनी, आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित हैं।

 
खतरों के खिलाड़ी 9' में पुनीत पाठक और आदित्य नारायण के बीच जबरदस्त टक्कर होती है, जिसमें पुनीत पाठक 'खतरों के खिलाड़ी 9' में बाजी मार ली है। 'खतरों के खिलाड़ी 9' शो जब से शुरू हुआ है तब से बी टीआरपी की रेस में सभी शो से आगे चल रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 9'  को फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। रविवार रात 9 बजे से इसका ग्रैंड फिनाले शुरू होगा। अक्षय कुमार भी इसमें खतरनाक स्टंट करने वाले हैं। अब देखना चिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया पर इसके विनर को लेकर जो खबरे चल रही हैं उसमें कितनी सच्चाई है।

ये भी पढ़ें:

Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding Reception Updates: बेटी श्वेता के साथ पहुंचे अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर-मीरा कपूर भी हुए शामिल

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' का बॉक्स ऑफिस पर कमाल , दो दिन में कमाए इतने करोड़

'कलंक' में श्रीदेवी की जगह लेने पर माधुरी दीक्षित ने कहा- मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban