1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. प्रिंस नरुला भाई की मौत की वजह बताते ही रो पड़े, बोले- इतनी देर पानी में डूबा रहा

प्रिंस नरुला भाई की मौत की वजह बताते ही रो पड़े, बोले- इतनी देर पानी में डूबा रहा

रियलिटी टीवी स्टार प्रिंस नरुला के घर में इन दिनों मातम पसरा हुआ है। बिग बॉस 9 विनर प्रिंस के कजन ब्रदर रुपेश नरुला की कनाडा में मौत हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2019 14:07 IST
प्रिंस नरुला- India TV
प्रिंस नरुला

रियलिटी टीवी स्टार प्रिंस नरुला के घर में इन दिनों मातम पसरा हुआ है। बिग बॉस 9 विनर प्रिंस के कजिन ब्रदर रुपेश नरुला की कनाडा में मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपेश अपने फ्रेंड्स के साथ 'कनाडा डे' सेलिब्रेट करने के लिए 'Bluffers Park Beach' गए थे वहीं पर पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी।

प्रिंस नरूला ने कहा, "रूपेश तो यूएस में सेटल था। उसकी उम्र तो सिर्फ 25 साल के थे। शादी के बस दो महीने हुए थे। भाभी हमारे साथ रहती हैं क्योंकि हम सब उनके वीजा अरेंजमेंट में लगे थे। वो बहुत जल्द रूपेश के साथ रहने के लिए यहां से जाने वाली थी। मैंने भाभी को रोते सुना है। भगवान इतना कठोर कैसे हो सकता है।"

प्रिंस ने बताया कि मेरा भाई टोरंटो में फैमिली के साथ रहता था। सोमवार को वो समदंर पर गए थे। परिवार तो वहां से थोड़ी देर बाद वापस आ गया, लेकिन रूपेश वहीं दोस्तों के साथ बीच के किनारे रुक गया था।  

प्रिंस ने बताया, थोड़ी देर बाद दोस्त वहां से निकल गए, क्योंकि उसे पार्किंग से कार निकालनी थी। रूपेश ने उसे कहा कि तू चल मैं बस आता हूं। तभी रूपेश के दोस्त ने कार निकाली और आवाज सुनी डूब गया-डूब गया। वो भागा लेकिन 20 मिनट तक रूपेश नहीं मिला। जब तक सभी वहां पहुंचते तब तक डूबकर उसकी मौत हो गई थी। 

रूपेश के दोस्त से बातचीत में पता चला कि ये नहीं पता कि वो कैसे डूब गया। पानी भी ज्यादा नहीं था। फिर भी ये हादसा कैसे हुआ। रूपेश को अस्पताल लेकर भी उनके दोस्त गए। प्र‍िंस नरूला ने बताया कि मुंबई में भाई का अंतिम संस्कार होगा। मेरे मां और पापा भाई की बॉडी लेने के लिए गए हैं। युविका चौधरी भाभी के साथ हैं। ये कहते हुए प्र‍िंस नरूला बुरी तरह रो पड़े।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रिंस रोडीज रियल हीरोज में जज पैनल में शामिल हैं। उनके साथ नेहा धूपिया, रणविजय सिंह, रफ्तार, निखिल चिनप्पा, संदीप सिंह भी हैं। जल्द ही प्रिंस पत्नी युविका चौधरी के साथ नच बलिए के अपकमिंग सीजन में नजर आएंगे। यह शो 20 जुलाई से शुरू होने वाला है। 

नच बलिए की शूटिंग के दौरान इस खबर को जानने के बाद प्रिंस सेट पर ही इमोशनल हो गए थे। उन्होंने भारी मन से ऑडियंस को परिवार में हुए इस लॉस की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:

Video:राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी का 'Sunday Binge' वाले वीडियो का सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

Psycho Saiyaan Song Out: श्रद्धा कपूर प्रभास के प्यार में बनीं 'साइको सईयां', हुआ 'साहो' का पहला गाना रिलीज 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban